तो अपने घर में ही शूटिंग कर रहे हैं Shah Rukh Khan! बालकनी में लाइट्स-कैमरा संग आए नजर

By Arunima June 27, 2020, 9:48 a.m. 1k

लॉकडाउन के वजह से पूरी दुनिया थम सी गई है, लेकिन फिल्मी दुनिया धीरे-धीरे शुरू हो रही है। सरकार ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग करने की इजाजत दे दी है। पिछले 3 दिनों से टीवी सीरियल शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्स घर से ही ऐड या शॉर्ट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी मन्नत की बालकनी में शूटिंग करते स्पॉट किए गए हैं। शाहरुख कुछ नया लॉन्च करने वाले हैं। फैन्स शाहरुख की यह फोटोज़ देखकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 फोटोज में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान दो कैमरों के बीच में खड़े हुए अपना सिग्नेचर पोज दे रहे हैं। यहां कभी शाहरख अपने बाल संवारते तो कभी हाथ उठाकर कुछ करते नजर आ रहे हैं। आपको कैमरा के साथ लाइट्स भी देखने को मिलेंगी। हो सकता है शाहरुख किसी विज्ञापन का या अन्य वीडियो को शूट कर रहे हों। 

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक कई वीडियोज शेयर किए हैं। साथ ही वो ट्वीट भी कर रहे है। बता दें कि शाहरुख खान, पहले लॉकडाउन के ऐलान के बाद से ही परिवार संग घर पर हैं। ऐसे में कभी-कभी उनकी या फिर परिवार के अन्य सदस्यों की झलक देखने को मिल जाती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके बाद से ही वह बड़े पर्दे से गायब हैं। हालांकि, शाहरुख खान ने कई वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘बेताल’ रिलीज हुई थी, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था। 

खबरों के मुताबिक शाहरुख खान अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। हालांकि, शाहरुख खान ने अपने इस रोल को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। 

 

Related Story