Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

एक बार फिर से सेलेना गोमेज को डेट कर रहे हैं जस्टिन बीबर !

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं । जी हां, जस्टिन इस बार अपने प्यार की खबरों के चलते आए है । खबर है कि जस्टिन और सिंगर सेलेना गोमेज एक बार फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं । जी हां, कहा जा रहा है कि […]

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं । जी हां, जस्टिन इस बार अपने प्यार की खबरों के चलते आए है । खबर है कि जस्टिन और सिंगर सेलेना गोमेज एक बार फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं । जी हां, कहा जा रहा है कि जस्टिन-सेलेना एक बार फिर से एक दूसरे को डेट करने लगे हैं । खबरों की माने तो वे एक बार फिर एक-दूसरे के साथ प्यार में डूबे स्कूली बच्चों जैसा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं ।

Related image

बताया जा रहा है कि दोनों ने एक बार फिर से डेटिंग शुरू कर दी है । कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पहले से भी ज्यादा प्यार हो गया है । अभी पिछले दिनों ही दोनों साइकल की राइड करते हुए भी नजर आए थे । बता दें कि पहले भी दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं । लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया  । अब लीजिए दोनों एक दूसरे के साथ फिर से प्यार का गिटार बजाने लगे हैं । 

First published on: Jan 07, 2018 10:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.