भाई को बिकनी में तस्वीर शेयर कर सारा ने दी जन्मदिन की बधाई, हुईं ट्रोल

By Neetu March 5, 2020, 5:55 p.m. 1k

सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और अमृता सिंह ( Amrita Singh ) के बेटे इब्राहीम का 5 मार्च को जन्मदिन होता है। इब्राहीम अली खान ( Ibrahim Ali Khan) 19 साल के हो गए हैं। उन्हें पापा सैफ अली खान का जिरॉक्स कॉपी भी कहा जाता है। इब्राहीम ने काफी अच्छी बॉडी बना रखी है और उनकी तैयारी देख लगता है वो भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगे। इब्राहीम के बर्थडे पर सारा ने अपने मॉलदीव ( Maldives ) होलीडेज की बिकिनी ( Sara Ali Khan Bikini ) वाली तस्वीर शेयर कर भाई को जन्मदिन की बधाई दी है।   सारा ने लिखा है कि,'' मैं तुम्हें कितना प्यार करती हूं ये तुम सोच भी नहीं सकते। आज मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं । तुम्हें बहुत मिस कर रहीं हूं।'' 

आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों बनारस में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हैं। इसी वजह से वो अपने भाई के बर्थडे पर साथ नहीं हैं। सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इसलिए उन्होंने भाई को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम को चुना। सारा पिछले दिनों मम्मी अमृता सिंह और भाई के साथ हॉलीडेज पर मॉलदीव  गईं थीं। उनकी मॉलदीव की तस्वीरें बहुत वायरल हुईं थी। बिकिनी वाली तस्वीरों में सारा बहुत हॉट दिख रही हैं।

सारा और इब्राहीम के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। सारा भाई इब्राहीम से 6 साल बड़ी है। भाई के लिए उनका प्यार भी बहुत है लेकिन बिकिनी वाली फोटोज शेयर कर भाई को जन्मदिन की बधाई देने पर वो ट्रोल हो रही हैं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर लिख रहें है कि ऐसे भाई के साथ कौन तस्वीरें खिंचवाता है। 

 वही कुछ लोग ये कह रहे हैं कि ये तो कुछ ज्यादा ही हो गया। 

कुछ लोग सारा को लिख रहे हैं कि शर्म नाम की कोई चीज होती है और उन्हें सलाह दे रहे हैं कि आपको भाई के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए। बहरहाल बहुत से लोग सारा को सपोर्ट भी कर रहे हैं लेकिन ज्यादा संख्या ट्रोल करने वालों की है। 

Related Story