single-post

कोरोना के बीच सारा अली खान ने घर में ही किया वर्कआउट, फैन्स को दिया 'फिटनेस मंत्र'

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है। मरीजों की संख्या 519 हो गई है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 10 लोग जान गंवा चुके हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुद को Isolate भी कर लिया है।

March 24, 2020, 11:37 p.m. By E24

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है।  मरीजों की संख्या 519 हो गई है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 10 लोग जान गंवा चुके हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुद को Isolate भी कर लिया है। ऐसे समय में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो घर में रहकर अलग-अलग काम करके अपना समय बिता रहें हैं। 

 ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने घर को ही अपने वर्कआउट का अड्डा बना लिया है। इन सेलेब्स में अब एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम भी जुड़ गया है। सारा अली खान भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हो गई हैं तभी तो उन्होंने भी घर पर ही वर्कआउट करने की ठान ली है। इन दिनों तमाम जिम, मल्टीप्लेक्स, मॉल, स्टोर बंद कर दिए गए हैं। 

ऐसे में इन दिनों आम से लेकर खास हर व्यक्ति घर में ही समय व्यतीत कर रहा है। तो वहीं फिटनेस फ्रीक सितारों ने भी घर को ही जिम बना लिया है। सारा अली खान ने भी हाल ही में अपने वर्कआउट के दौरान की एक वीडियो फैन्स के साथ साझा की है।

 सारा अली खान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में सारा ने लिका है, 'मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करती हूं। इसी बीच फिटनेस और मोटिवेशन को भी जरूर फॉलो करें। मैं ईमानदारी से इसे विश्वस्तर पर बनाने का आग्रह करती हूं। घर पर रहें और सुरक्षित रहें।'

 इसके साथ ही सारा ने आठ एक्सरसाइज भी बताई हैं जिनको आप घर पर भी आसानी से करके फिट रह सकते हैं। सारा की इस पोस्ट को उनके फैन्स कापी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट को साजा करते ही सोशल मीडिया पर लगातार फैन्स के कमेंट्स आने शुरू हो गए। बता दें कि सारा अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जो इस समय में घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं। 

सारा से पहले एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी अपना वीडियो साजा किया था। जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आई थीं। तो वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी इन दिनों घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं।

ये भी देखिए :- वरुण धवन की फिल्म 'मिस्टर लेले' की रुकी शूटिंग, जानिए क्या है मामला