single-post

PICS: देर रात कार्तिक आर्यन के साथ स्पॉट हुईं सारा अली खान, क्या फिर से बढ़ रही हैं नजदीकियां

Jan. 12, 2020, 2:09 p.m.

बॉलीवुड में आए दिन कई जोड़ियां बननी है तो कई बिगड़ती भी हैं। अब इस लिस्ट में  कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल है। इस कपल को लेकर पिछले कुछ समय से ब्रेकअप की खबरें आ रही है जिससे इस जोड़ी के फैंस काफी निराश हो गए थे। अब उनके ऐसे ही फैंस के लिए दोनों की कुछ खास तस्वीरें सामने आई हैं।

शनिवार रात को इन दोनों को मैडोक फिल्म्स ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। ऑफिस में ये दोनों एक खास मीटिंग के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी देर तक बातें भी करते दिखाई दिए। बीते दिनों भी इस जोड़ी को एक साथ देखा गया था। दोनों ने मीडिया में खूब पोज भी दिए। 

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं और रिलेशनशिप से दूर ही रहना चाहते हैं। हालांकि दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि ब्रेक अप के बाद भी दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। 

फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी थीं।  

वैसे बता दें कि 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) के बाद सारा इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर '1 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में 'दोस्ताना 2' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के अपोजिट जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं।