कोरोना के बीच मां AMRITA संग मैचिंग आउटफिट पहन घूमने निकली SARA, शेयर क्यूट फोटो

By Aditi July 4, 2020, 7:49 p.m. 1k

भारत में कोरोना वायरस का कहर अभी भी जारी है। आए दिन इस वायरस की चपेट में हजारों की तादाद में लोग आ रहे हैं। पिछले एक महीने से देश में लॉकडाउन को खत्म कर देश को अनलॉक कर दिया है। लोगों को अनलॉक में बाहर निकलने की इजाजत तो मिली लेकिन वो भी कड़े और नए नियमों के चलते और यह सभी पर लागू किए गए। 

इस दौरान बीते दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घर से बाहर निकलते नजर आए। वहीं अब सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ थोड़ा समय बाहर बिताने निकलीं। इसकी जानकारी खुद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी। इस दौरान इस मां-बेटी की जोड़ी ने मैचिंग और कलरफुल ऑउटफिट को चुना। इस दौरान ये मां-बेटी की जोड़ी बेहद कुल और क्यूट नजर आई।  फोटो शेयर करते हुए सारा ने बताया कि वे मां के लिए ट्विनिंग करते हुए समय बिता रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मां के साथ एक दिन. #twinning #winning। 

आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह से सबसे ज्यादा प्यार करती है। सारा अली खान की पूरी दुनिया अपनी मां की इर्द-गिर्द ही घूमती है। एक्ट्रेस सारा अली खान जितना वक्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ को देती है उससे कई ज्यादा वक्त वो अपने परिवार और खुद को देती हुईं नजर आती हैं। वो बेहद ही शानदार तरीके से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को हैंडल करती हैं। कभी वो अपने भाई के साथ मस्ती करते हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। तो कभी वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ वक्त बिताती हुईं दिखाई देती हैं। सारा अपनी मां को खुद के लिए बेस्ट और लक्की मानती हैं।

सारा ने बीते दिनों तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी मम्मी को अपना क्रश बताया है। सारा अली खान सिर्फ रंग रुप में ही नहीं बल्कि एक्टिंग और अपने बिंदास एटीट्यूड के मामले में भी अपनी मां पर गई हैं। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी मां ही वो शख्स थी जिन्होंने उनके पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी में उन्हें तैयार करने में मदद की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां अमृता सिंह सारा की इस चीज में मदद कर रही थी कि उन्हें शादी में कौन-सा झुमका पहनना चाहिए? वो चाहती थी कि सारा अपने पिता की दूसरी शादी में सबसे खूबसूरत लगे। 

Related Story