Shekhar Suman और Sandip Singh ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना में मुलाकात की, देखें तस्वीरें

By Arunima June 30, 2020, 12:14 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई दुखी है। बीते कई दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर पर पहुंच रहे हैं और दुख जता रहे हैं। इसी सिलसिले में 29 जून को शेखर सुमन (Shekhar Suman) और दोस्त संदीप सिंह (Sandip Singh) भी सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे। शेखर सुमन और संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के साथ बात की और उन्हें आश्वासन किया कि वो इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करेंगे। सुशांत सिंह राजपूत के घर से सामने आई तस्वीर में शेखर सुमन और संदीप सिंह सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों सुशांत के पिता से बात करते दिख रहे हैं। 

कलाकार सुशांत सिंह राजपूत और निर्माता संदीप सिंह के बीच गहरी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे को स्ट्रगलिंग डेज से जानते थे। जब सुशांत सिंह राजपूत का परिवार अंतिम संस्कार के लिए मुंबई आया था तब संदीप सिंह ने ही उनका ख्याल रखा था। संदीप सिंह ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार का भी पूरा इंतजाम किया था।

शेखर सुमन उन कलाकारों में से एक हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। शेखर सुमन ने कुछ दिनों पहले ट्विटर के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल खड़े किए थे और कहा था कि उन्हें इस बात का शक था कि ऐसी ही कोई रिपोर्ट जारी की जाएगी। 

शेखर सुमन ने ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से गुजारिश की थी कि वो लगातार सीबीआई जांच की मांग करते रहे। शेखर सुमन लगातार मीडिया से बात कर रहे हैं और बॉलीवुड के दबंगों पर निशाना साध रहे हैं।

Related Story