VIDEO: ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर फूट-फूटकर रोईं सना खान

By Aditi Feb. 20, 2020, 2:41 p.m. 1k

एक्ट्रेस और मॉडल रही सना खान इन दिनों अपने ब्रेकअप के वजह से मीडिया में खूब सुर्खियों पर हैं। बीते एक साल से सना (sana khan) डांसर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) को डेट कर रही थी। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी डांस वीडियो और तस्वीरे शेयर करती थी। वहीं अब उनका ब्रेकअप हो गया हैं। इसकी जानकारी खुद सना ने दी थी। इतना ही नहीं उन्हेंने साथ साथ मेल्विन लुइस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है। 

वहीं अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइफ आई और अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। सना  खान (sana khan) फैंस के बात करते करते फूट फूटकर रोने लगी। इतना ही नहीं रोते रोते उन्होंने कहा कि -मैं इस लिए नहीं रो रही हु की मेरा ब्रेकअप हो गया है बल्कि मैं इसलिए रो रही हु की मेरा टाइम बर्बाद हो गया है वो भी ऐसे इंसान पर जो बिलकुल मेरा लायक नहीं था। 

आगे उन्होनें कहा- मुझे अल्कोहल बिलकुल नहीं पसंद लेकिन इस इंसान ने मुझे कहा था की मै ड्रिंक करना छोड़ दिया हुं लेकिन वो सरासर झूठ बोलता था। मैं नहीं चाहती की मेरे जैसी और भी किसी सना खान के साथ ऐसा धोखा हो। शुरुआत में रिलेशनशिप बहुत अच्छा रहता है लेकिन बाद में जब आप कसी को टाइम नहीं दे सकते तो वो आपके साथ चीटिंग करना शुरू कर देता है।

सना (sana) ने बताया कि उनकी मां और उनके पूरे परिवार ने मेल्विन लुइस  (Melvin Louis)  के बारे में उन्हें चेतावनी दी थी। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा जिस दिन मेरी मां पहली बार उससे मिली, उन्होंने मुझे चेतावनी देते हुए कहा सना, यह लड़का नंबर 1 धोखेबाज़ है। वह आपको धोखा देगा। वह एक चीटर की तरह दिखता है। मेरा पूरा परिवार उसके खिलाफ था और वे सभी जानते थे कि वह मुझे धोखा देगा। 

आपको बता दें कि सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेल्विन की सारी तस्वीर और वीडियो को डिलिट कर दिया है। मेल्विन की बात करें तो उन्होंने भी सना की सारी यादों को सोशल मीडिया से हटा दिया है। मेल्विन  (Melvin Louis) वो एक लोकप्रिय कोरियोग्राफर हैं और उन्हें डांस इंडिया से फेम मिला है वह आए दिन ज़रीन खान, शान, नेहा कक्कर और कई अन्य लोगों के साथ डांसिंग वीडियो पोस्ट कर सुर्ख़ियों में रहे हैं। सना के साथ भी वो कई डांसिंग वीडियोज को अपलोड कर चुके हैं।

Related Story