33 साल की हुईं एक्ट्रेस समांथा, कभी करती थीं पार्ट टाइम जॉब !

By Aditi April 28, 2020, 10:02 a.m. 1k

टॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने देर रात अपनी फैमिली संग अपना बर्थडे सेलिब्रेशन किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है जिसमे उनके पति नागा उनके लिए बर्थडे केक बताने नजर आ रहे हैं। जन्मदिन के इस एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बता रहे हैं। एक्ट्रेस का जन्म उनका जन्म 28 अप्रैल 1987 को तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था। 

बहुत कम लोग जानते है कि एक्ट्रेसत ने फिल्मों में आने से मॉडलिंग शुरु कर दी थी। इतना ही नहीं समांथा ने करियर के शुरुआती दौर में छोटे-मोटे पार्ट टाइम जॉब किए थे। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। मॉडलिंग के दौरान एक्ट्रेस को फिल्म का ऑफर आया। जिसके बाद बाद एक्ट्रेस ने साल 2010 में आई फिल्म ये माया चेसावे से डेब्यू किया था। समांथा की डेब्यू फिल्म बड़ी हिट साबित हुई और उन्हें इसके लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।  

इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्में की जिसमे से शानदार रही उनकी फिल्म 'मर्सल' और 'रंगस्थलम' जिसने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। साल 2013 में समांथा ने तेलुगू और तमिल दोनों के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया था। ऐसा करने वाली वह रेवती के बाद दक्षिण फिल्मों की दूसरी एक्ट्रेस बनी थीं। आज समांथा एक सफल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। समांथा आज साउथ की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा एक फिल्म के लिए लगभग डेढ़ से दो करोड़ रुपए तक की फीस चार्ज करती हैं। 

समांथा की नेट वर्थ की बात करे तो 356 करोड़ रुपए है। समांथा के पास हैदराबाद में 10 करोड़ का बंगला है। इसके अलावा उनके कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास Jaguar XF है। इसकी कीमत 62 लाख रुपए है। इसके अलावा उनके पास ऑडी Q7 है। इसकी कीमत 70 लाख है। वहीं, समांथा के पोर्च कार की कीमत 1.15 करोड़ रुपए है।

साल 2017 में समांथा ने साउथ एक्टर नागा चैतन्या से शादी रचाई थी। नागा से पहले समांथा रंग दे बसंती फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं। समांथा और सिद्धार्थ को कई बार पार्टी में साथ स्पॉट किया गया था। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया था। कुछ दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

Related Story