---विज्ञापन---

रशिया में दहाड़ मारेंगे दबंग सलमान, बॉलीवुड की पहली फिल्म जो रशिया में होगी !

बॉलीवुड के दबंग सलमान का जलवा एक फिर से चल गया है । कुछ वक्त पहले ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर सलमान ने दस्तक दी थी । फिल्म ने सलमान को एक बार फिर से हिट का स्वाद चखाया है । फिल्म हिट ही नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई है । कमाई के रिकॉर्ड़्स को […]

बॉलीवुड के दबंग सलमान का जलवा एक फिर से चल गया है । कुछ वक्त पहले ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर सलमान ने दस्तक दी थी । फिल्म ने सलमान को एक बार फिर से हिट का स्वाद चखाया है । फिल्म हिट ही नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई है । कमाई के रिकॉर्ड़्स को तोड़ते हुए फिल्म ने इंडिया में लगभग 339 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है । वहीं अब फिल्म रशिया में रिलीज होने के लिए तैयार है । अब टाइगर की दहाड़ रशिया में होगी । बॉलीवुड की ये ऐसी पहली फिल्म है जो रशिया में इतने बड़े लेवल पर रिलीज हो रही है । फिल्म लगभग 70 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी । फिल्म को 15 फरवरी के दिन रशियन वॉयसऑवर के साथ रशिया में रिलीज किया जाएगा । वैसे फिल्म ने इंटरनेशनल मार्केट में काफी अच्छा कारोबार किया है । इसके अलावा सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म रशिया में क्या कमाल दिखाती है । 

First published on: Feb 09, 2018 09:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.