single-post

आयुष शर्मा ने शेयर की बेटी आयत की पहली तस्वीरे, बेहद क्यूट हैं सलमान खान की भांजी

Dec. 30, 2019, 3:02 p.m.

एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की वाइफ और सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अपने 54वां जन्मदिन पर दूसरी बार मामा बने हैं। अर्पिता  (Arpita) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। आयुष और अर्पिता दोनों ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर दी थी। 

हर कोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की बेटी को देखने के लिए बेताब था। आयुष (Aayush Sharma)  ने सोशल मीडिया पर  अपनी पूरी फैमिली की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे नन्ही आयत (Ayat Sharma) भी नजर आ रही हैं। शेयर की तस्वीर में अर्पिता, आहिल , आय़ुष और नन्ही आयत नजर आ रहे हैं। 

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बेटी की पहली फोटो शेयर कर फैंस को खुश किया हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को ये तस्वीर बहुत पसंद आ रही हैं। सभी आयुष शर्मा और खान परिवार को बधाई दे रहे हैं।  बीते दिनों एक्टर ने इंस्टाग्राम पर दोनों ने बेटी की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, 'हमारी बेटी आयत शर्मा आ गई है। आप सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़ें : जन्मदिन पर दूसरी बार मामा बनें सलमान खान, अर्पिता ने बेटी को दिया जन्म

बता दें कि अर्पिता चाहती थीं कि वो अपने भाई के बर्थडे पर ही बच्चे को जन्म दें इसलिए उन्होंने सी-सेक्शन से बेटी को जन्म दिया। अर्पिता (Arpita) और आयुष  (Aayush) ने साल 2014 में शादी की थी। दोनों का चार साल का बेटा आहिल है।  बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि वो दूसरी बार मामा बने हैं, उन्हें कैसा लग रहा है तो सलमान ने कहा,  ‘अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है’। 

अर्पिता और आयुष की बेटी के नाम के बारे में बात करते हुए सलमान ने  कहा, 'दो नाम थे, सिफारा और आयत। अर्पिता ने आयत नाम चुना और बस' सलमान ने आगे ये भी कहा, 'आइडिया ये था कि अगर मेरा कोई बेटा या बेटी होती है तो वो इसके बारे में पहले से तैयार थे, लेकिन अब ये नाम लिए जा चुके हैं'।