single-post

पत्नी साक्षी ने इस नाम से पुकारा तो शर्म से लाल हुए एमएस धोनी, देखिए वीडियो

Jan. 28, 2020, 10:50 p.m.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने पिछले साल जुलाई में आईसीसी वर्ल्ड कप के समीफाइनल मैच के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। हालांकि टीम इंडिया में नहीं होने के बावजूद अकसर धोनी सुर्खियों में छाए रहते हैं। 

एक बार फिर धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो शर्म से लाल होते दिख रहे हैं। ये वीडियो धोनी की पत्नी साक्षी ने ही बनाया है और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। इस वीडियो में साक्षी अपने पति एमएस धोनी को स्वीटी कह रही हैं। 

वीडियो में एमएस धोनी (MS Dhoni) दिल्ली के ताज पैलेस में हैं जहां वो एक सूटकेस होटल कर्मचारी को पकड़ाते हैं। तभी उनकी पत्नी साक्षी उन्हें स्वीटी-स्वीटी कहकर पुकारना शुरू कर देती हैं। जिसे धोनी अनसुना कर रहे हैं और अपने काम में ही मशगूल दिखाई दे रहे हैं। 

हालांकि दूसरे वीडियो में धोनी अपनी पत्नी के पास आते हैं और साक्षी फिर उन्हें स्वीटी और क्यूटी कहती हैं। जिसपर धोनी मुस्कुराते हैं और उन्हें कुछ कहते हैं। धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी, सोफी चौधरी, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, आशीष नेहरा की पत्नी रुशमा, जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटके, जस्सी गिल, सानिया मिर्जा ने भी इस पोस्ट पर अपना कमेंट दिया है। 

धोनी के संन्यास की खबरें लगातार आ रही हैं। ऐसा माना जा रहा था कि धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे, हालांकि उन्होंने अभी तक रिटायरमेंट को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

 धोनी को इस बार बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया है। वहीं टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो बीसीसीआई टीवी पर शेयर किया गया, जिसमें युजवेंद्र चहल ने बताया कि धोनी को टीम इंडिया भी बहुत मिस कर रही है और टीम बस में उनकी कॉर्नर सीट अभी भी खाली रहती है और उस पर कोई बैठता नहीं है। 

ये भी पढ़े:- धोनी की बेटी जीवा पर चढ़ा रणवीर का फीवर,माही ने पोस्ट शेयर कर सुनाया मज़ेदार वाक्या