कोरोना की जंग में आगे आए साजिद, 400 कर्मचारियों की करेंगे मदद

By Aditi April 7, 2020, 3:40 p.m. 1k

सारिका 

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन कर दिया गया है, जिसकी वजह से कई लोगों के पास काम ना होने की वजह से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्मों और सीरियल की शूटिंग बंद हो जाने की वजह से हर रोज कमाने वाले लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। ऐसे में इन कर्मचारियों के सपोर्ट के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए हैं।

समय की इस जरूरत को समझते हुए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन ने पीएम केयर फंड और मुख्यमंत्री केयर फंड में दान करने का संकल्प लिया। और साथ ही साजिद ने अनाउंस किया है कि वह 400 कर्मचारियों को बोनस देंगे। वो चाहते है कि 400 से अधिक वर्कर्स के परिवार व दिहाड़ी मजदूर भी इन कोशिशों में अपना थोड़ा सा योगदान करें। 

इसलिए हमने उन्हें इस महान योगदान में भाग लेने और दान करने के लिए उनकी मदद करने का सोचा है। इसलिए वो अपने हर वर्कर्स के हाथों को मजबूत करने के लिए बोनस देने की घोषणा की है, ताकि वे भी डोनेशन दे सकें। इस तरह, वे समाज में अपना योगदान दे सके और हमारे देश व मानवता के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को पूरा कर सके।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन ने पीएम केयर फंड, मुख्यमंत्री केयर फंड, मोशन पिक्चर एंड टीवी प्रोड्यूसर वेल्फेयर, श्री भैरव सेवा समिति, फिल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट में योगदान दिया है। रोजाना कमाने वाले कर्मचारी जो नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट से जुड़े हैं उन्हें 10000 और बोनस दिया जाएगा। इसके अलावा 400 से अधिक कर्मचारियों को एक बोनस प्राप्त होगा। जो सीएम और पीएम रिलीफ फंड की तरफ से सबको व्यक्तिगत रूप से दान किया जाएगा।

साजिद नाडियाडवाला के इस कदम ने न केवल कईयों को मजबूत बनाया है। बल्कि राष्ट्र के लिए इस महामारी के समय के दौरान योगदान के काबिल भी बनाया है। आपको बता दें अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण,अनुष्का शर्मा, कार्तिक आर्यन सहित कई बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए डोनेशन दे चुके हैं।

Related Story