रात में सोने से पहले क्या करती हैं Kareena, Saif Ali Khan ने क्या जवाब दिया था जानिए !

By Arunima June 11, 2020, 12:46 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। वो तबसे ही फैंस के फेवरिट हैं, जब दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में थीं। ऐसे में हर कोई बतौर कपल इनके बारे में सबकुछ जानना चाहता है।

सैफ और करीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू दे रहे हैं, जिसमें सैफ और करीना एक-दूसरे के बारे में बात कर रहे हैं। इसी दौरान सैफ से पूछा गया कि सोने से पहले करीना आखिरी काम क्या करती है? इसके जवाब में सैफ ने थोड़ा सोचा और फिर करीना के इशारे पर कहा, “सोने से पहले वो टीवी देखती हैं।” हालांकि जल्द ही सैफ ने चालाकी से हंसते हुए कहा, “सोने से पहले करीना आखिरी काम क्या करती, ये मैं आपको नहीं बता सकता।” सैफ का जवाब सुनकर ऑडियंस भी हंस पड़ी। वहीं सबसे खास इस दौरान करीना कपूर का  रिएक्शन रहा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान करीना शर्म से लाल दिखाई दे रही हैं। 

 

Kareena Kapoor

बता दें कि सैफ और करीना पिछले करीब 12-13 सालों से एक दूसरे के साथ हैं। शुरु के कुछ साल डेटिंग के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी।  2016 में तैमूर का जन्म हुआ। पूरे लॉकडाउन के बीच करीना सैफ और तैमूर की घर पर ऐक्टिविटीज को शेयर करती रहीं। वहीं अपनी भी खूबसूरत सेल्फीज शेयर कीं। 

 

Kareena Kapoor

हाल ही में सैफ और करीना मरीन ड्राइव की वॉक के लिए निकले थे। इस दौरान तैमूर को साथ ले जाने पर पुलिस ने उन्हें वॉर्न किया था। इस बात को लेकर वह काफी सुर्खियों में रहे थे।

 

Kareena Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी। 

Related Story