single-post

करीना के रेडियो शो पर पति सैफ ने खोले 'बेडरूम सीक्रेट', बेबो हुईं शरम से पानी

Feb. 14, 2020, 11:18 a.m.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेस फुल एक्ट्रेस में से एक हैं। करीना (Kareena) की इन एक्ट्रेस में गिनती होती हैं जो एक समय पर एक प्रोजेक्ट के साथ सााथ दूसरे प्रोजेक्ट के लिए भी कड़ी मेहनत करती हैं। बेबो कभी भी अपने काम से नहीं घबराती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा करीना (Kareena) अपनी फिल्म के साथ साथ रेडियो शो की भी शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति सैफ संग शो किया है। 

सैफ (Saif) अपनी पत्नी करीना के रेडियो शो 'वॉट वूमन वॉन्ट' में शामिल हुए। शो के दौरान सैफ  (Saif) और करीना (Kareena) के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली। इस शो में करीना (Kareena) ने सैफ से कई सवाल पूछे जिनका जवाब सैफ ने बड़ी ही बेबाकी से दिया। इस दौरान करीना ने सैफ से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर करीना खुद शरम से लाल हो गईं। 

दरअसल शो में करीना ने सैफ से पूछा कि, 'सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ?' करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, 'रोल प्ले'। सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं।

इसके बाद करीना (Kareena) ने बात को संभालते हुए कहा, 'एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है'। हालांकि सैफ ने बाद में कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे। इसके बाद सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए। आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं।'

इसके साथ ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने ये भी बताया शादी को बेहतरीन तरीक से बैलेंस रखने का काम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तना विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करते नजर आते हैं। अनुष्का और विराट ने एक-दूसरे को बेहतरीन तरीके से बैलेंस करना का काम किया है। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ अली खान के माता-पिता ने भी ऐसी ही चीज अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी किया है। इस पर करीना सैफ से कहती हैं कि वो अपनी जोड़ी का भी नाम ले सकते थे ना।