single-post

मीडिया के साथ सैफ-करीना ने सेलिब्रेट किया बेटे तैमूर का बर्थडे, देखिए वीडियो

Dec. 20, 2019, 11:51 a.m.

आज तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपना तीसरा जन्मदिन मना रहे हैं। छोटे मिया के बर्थडे के मौके पर पटौदी परिवार में बीती शाम से जश्न शुरु हो गया हैं। सैफ और करीना ने एक पार्टी रखी जिसमे सभी स्टार्स किड्स शामिल हुए। साथ ही मीडिया को भी बुलाया गया था। 

इस मौके पर सैफ  (Saif Ali Khan) और करीना (Kareena Kapoor) ने मीडिया के साथ बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमे दोनों मीडिया के लिए एक बड़ा सा केक लेकर आते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सैफ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ये आप लोगों के लिए हैं। 

आपको बता दें कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की ये बर्थडे पार्टी क्रिसमस थीम पर रखी गई थी। सैफ-करीना ने लाड़ले के लिए क्रिसमस का केक बनवाया था। करीना कपूर तैमूर अली खान के जन्मदिन को लेकर पहले ही खुलासा कर चुकी थी कि वह जन्मदिन पर दो केक चाहता है। 

यह भी पढ़ें: करीना-करिश्मा तैमूर की 'क्रिसमस-थीम्ड' बर्थडे पार्टी की तैयारी करते आईं नजर

करीना ने बताया था, 'मैं फिल्म को प्रमोट कर रही हैं और सैफ भी मुंबई में हैं, इसलिए इस बार जन्मदिन यहीं मनेगा। तैमूर के 8-10 दोस्त होंगे, लेकिन उसने दो केक मांगे है। एक केक सैंट वाला और दूसरा हल्क वाला।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो 27 दिसंबर को उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज हो रही है, जिसमें वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ नजर आएंगी. 'गुड न्यूज' में कियारा आडवाणी भी हैं. फिल्म आईवीएफ को लेकर है.