फिल्म 'Saaho' के निर्देशक Sujeeth Reddy ने की सगाई, वायरल हुईं तस्वीरें

By Arunima June 11, 2020, 5:32 p.m. 1k

'साहो' फिल्म के डायरेक्टर सुजीत रेड्डी (Sujeeth Reddy) ने हाल ही में प्रवालिका रेड्डी से सगाई की है। प्रवालिका रेड्डी एक डेन्टिस्ट हैं। उन्होंने बुधवार को हैदराबाद में एक निजी समारोह में सगाई की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई देनी भी शुरू कर दी है। निर्देशक जहां सफेद शेरवानी पहने हुए नजर आए वहीं प्रवालिका ने पारंपरिक साड़ी पहनी थी। दोनों की शादी की तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

Sujeeth Reddy

बात करें निर्देशक सुजीत की तो उनका जन्म 10 अक्टूबर 1990 को अनंतपुर में हुआ। पहले पढ़ाई अनंतपुर में हुई और फिर उसके बाद पिता का तबादला होने पर आगे की पढ़ाई चेन्नई में हुई। पहले पिता की तरह सीए करने की सोची, फिर ये न करके बीकॉम आनर्स किया और फिर 2012-13 में चेन्नई के एल.वी प्रसाद फिल्म इंस्टिट्यूट में फिल्म टेक्नोलॉजी (पीजीडीएफटी) की पढ़ाई की। सुजीत के पिता पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट है। सुजीत के पिता का नाम गोपीनाथ रेड्डी व माता का नाम नागमणि है। सुजीत के बड़े भाई भी है जो अब अमेरिका में ही रहते हैं।

 

Sujeeth Reddy

फिल्म साहो से पहले उन्होंने शॉर्ट फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की।  शॉर्ट फिल्में बनाते हुए ही उनका परिचय जाने-माने अभिनेताओं से होने लगा। 23 साल की उम्र में ही उन्होंने रन राजा रन फिल्म का निर्देशन किया। इस फिल्म ने ही सुजीत को बतौर निर्देशक पहचान दिलाई और दर्शकों के साथ ही समीक्षकों को भी फिल्म पसंद आई।

 

Sujeeth Reddy

बात करें फिल्म साहो की तो साहो ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शंस में भी झंडे गाड़े। लेकिन इस फिल्म को मिले जुले रिव्यू मिले थे। साहो ने 130 करोड़ की वर्ल्डवाइड ओपनिंग ली थी। बता दें कि सुजीत की प्रतिभा से बाहुबली प्रभास काफी प्रभावित हुए और उन्होंने उनके साथ काम करने का मन बना लिया था। इसीका नतीजा है साहो जो 300 करोड़ के भारी बजट की फिल्म थी और यह फिल्म तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज हुईं थी।  

Related Story