single-post

रघु राम के घर आईं नन्ही खुशी, पत्नी नताली ने बेटे रिदम किया दिया जन्म

Jan. 8, 2020, 8:27 a.m.

टीवी का पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघु राम (Raghu Ram) के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। इतने समय से रघु जिस खुशी का इंतजार कर रहे थे आखिरकार वो खुशी उन्हें मिल गई। दरअसल, रघु पापा बन गए हैं। जी हां उनकी पत्नी नताली डि लूसियो (Natalie Di Luccio) ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब रघु से पूछा गया वह पिता बन गए हैं तो उन्होंने कहा- राहत मिली। वास्तव में कई भावनाएं हैं।

हम इसके लिए महीनों से तैयारी कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में सीखा लेकिन इनमें से कुछ भी आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है। रघु ने बताया मां और बेटा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं।

रघु ने आगे बताया नताली (Natalie) ने बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया है। शांत, सुंदर और प्राकृतिक तरीका। बच्चे के नाम की बात करें तो माता-पिता को इस तरह का नाम सोचना चाहिए मल्टी नेशनल कई भाषाओं को दिखाए। इसलिए हमने बच्चे का नाम रिदम रखा है। इसकी सबसे खास बात है यह किसी धर्म से जुड़ा हुआ नहीं है।

बता दें कि यह रघुराम (Raghu) नताली (Natalie) की दूसरी पत्नी हैं। रघु और नताली ने साल 2018 में शादी की थी। उनकी पहली शादी सुगंधा गर्ग से हुई थी, जो कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। सुगंधा और रघु की शादी पूरे 12 साल चली। 2006 में शादी करने वाले इस कपल ने इसी साल जनवरी में अपने तलाक का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था।

बताया गया था कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया। 2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अब भी अक्सर मिलते हैं। हमने सोचा कि 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी। हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है। आपको बता दें कि नताली ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश, चेन्नई एक्सप्रेस, लेडीज Vs रिकी बहल जैसी फिल्मों में गाना गाया है।