फादर्स डे के मौके पर रिद्धिमा को आई पापा ऋषि कपूर की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

By Aditi June 21, 2020, 9:11 a.m. 1k

आज फादर्स डे (Father's Day) देश भर में सेलिब्रेट किया जा रहा है। हर कोई अपने पापा को इस दिन अलग और खास तरीके से विश करता हैं। ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता हैं। इस खास दिन को लेकर बॉलीवुड में एक अलग ही जोश देखने को मिलता है। सेलेब्स अपने पिता के साथ फोटोज शेयर करते हैं और उन्हें विश करते हैं। वहीं हाल ही में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने भी अपने पिता को इस खास दिन पर याद किया है। ये पहली बार है जब ऋषि कपूर फादर्स डे के मौके पर उनके साथ नहीं हैं। 

रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फादर्स डे के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। रिद्धिमा ने अपने इंस्टा पोस्ट में पापा ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह की एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी फादर्स डे पापा ! मैं आपको हमेशा याद करती हूं और आपसे हमेशा प्यार करूगी'। इस पोस्ट के साथ रिद्धिमा ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि ऋषि कपूर का निधन 2 महीने पहले ही हुआ है। रिद्धिमा आए दिन पापा के तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आई हैैं। बता दें कि रिद्धिमा ऋषि  कपूर के बेहद करीब थी वो सबसे ज्यादा अपने पापा से ही प्यार करती हैं। 

बता दें कि रिद्धिमा कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। भाई रणबीर कपूर की तरह उनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी इसलिए वो फिल्मों में नहीं आईं लेकिन उनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स किसी स्टार से कम नहीं हैं। 

Related Story