रूमी जाफरी से कहती थीं रिया चक्रवर्ती- 'सर, आप आ जाया करो, सुशांत खुश होता है', डायरेक्टर ने किया खुलासा

By Arunima June 21, 2020, 7:35 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म करने वाले थे, जिसे लॉकडाउन के बाद रूमी जाफरी डायरेक्ट करने वाले थे। फिल्म के डायरेक्टर ने कहा कि दोनों ही इस प्रोजेक्ट लेकर काफी खुश थे। इस फिल्म में दोनों पहली बार साथ काम करने वाले थे। लेकिन उससे पहले बीते रविवार को सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी अनटाइटल फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने बताया कि सुशांत को किसी भी चीज की कमी नहीं थी जो सबका सपना होता है वो सब उनको मिल भी रहा था। अब रूमी ने हाल ही में सुशांत और रिया के बारे में बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि-" 'रिया ने मुझे बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में है। यहां तक की सुशांत ने भी मुझे 5-6 महीने पहले यह बात बताई थी। मैंने उनसे कई बारे इसकी वजह पूछी, लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं बताते। मैंने भी ज्यादा फोर्स नहीं किया क्योंकि मुझे लगा कि शायद वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते'।

रूमी ने आगे बताया, 'रिया मुझे कॉल करके उनके घर में बुलाती थीं। वह कहती थीं कि सर आप आ जाओ, आपके साथ बैठता है तो कुछ पॉजिटिव एनर्जी मिलती है, खुश होता है। मुझे पता था कि सुशांत डिप्रेस था और उसकी दवाइयां चल रही थी'। रूमी ने कहा, 'सुशांत एक्टिंग नहीं छोड़ना चाहते थे। वह बहुत समझदार थे। हम फार्मिंग पर लंबी बात करते रहते थे। इतना ही नहीं, जब भी सुशांत मेरे घर आते थे तो वह मेरे गार्डन में जरूर जाते थे'।

रूमी ने आगे कहा, 'मैंने रिया से बात करने की कोशिश की, लेकिन अभी वह बहुत दुखी हैं और फोन नहीं उठा रही हैं फिर मैंने उनकी मां से बात की'। सुशांत को लेकर रूमी ने कहा, 'वह मुझे काफी पसंद करता था। मेरे साथ प्रैंक करता रहता था। मैंने 12 जून को उसे मैसेज किया था और उसने इमोशनली जवाब दिया था। मैं आज भी उनके मैसेज को बार-बार पढ़ता रहता हूं'।

Related Story