Shibani Dandekar से मिलने पहुंचीं एक्ट्रेस Rhea Chakraborty, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

By Arunima June 28, 2020, 9:30 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड एकट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी। पुलिस ने कई घंटो तक एक्ट्रेस से पूछताछ कर कई सवाल पूछे थे। अब उस पूछताछ के बाद रिया पहली बार अपने घर से निकली हैं। 

उन्हें रविवार को बांद्रा में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ देखा गया। रिया चक्रवर्ती फरहान अख्तर के घर शिबानी से मिलने गई थीं, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही हैं। 

पुलिस पूछताछ के दौरान रिया ने बताया था कि वह और सुशांत कार्टर रोड, खार स्थित एक पेंट हाउस में साथ मिलकर रह रहे थे। इसे सुशांत ने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ मिलकर किराए पर लिया हुआ था। हालांकि सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया ने यह मकान छोड़ दिया था।

 पुलिस अभी तक सुशांत से जुड़े कुल 27 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने की तैयार भी कर रहे थे। फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने कहा था कि उन्होंने मई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। 

जाफरी ने कहा कि सुशांत इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित था और मुझसे वर्कशॉप-रिहर्सल शुरू करने के लिए कहते रहते था। 

Related Story