फिल्मों में आने से पहले VJ थी RHEA CHAKRABORTY, जानिए एक्ट्रेस की जिंदगी की अनसुनी बातें

By Aditi July 1, 2020, 4:53 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। रिया का जन्म 1 जुलाई, 1992 को बैंगलोर कर्नाटक में हुआ था। एक्ट्रेस का ये जन्मदिन बेहद फींका गुजर रहा है जिसकी पीछे की वजह हर कोई जनता है। 15 दिन पहले रिया के बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की थी। सुशांत के जाने के बाद रिया बेहद सदमे हैं। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको रिया से जुड़ी कुछ खास बातें और उनके फिल्मी करियर के बारे में बता रहे हैं। 

रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में फिल्म 'मेरे डैड के मारूती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये कहना गलत नहीं है कि आज रिया ने अपनी अच्छी पहचान बनाई है। बॉलीवुड में आने से पहले रिया ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शुरुआत रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी तीन दीव से की थी। 

वह इस शो की विजेता तो नहीं बन सकी और रनरअप बनकर वो काफी खुश थी। उसके बाद वह कई शोज को होस्ट करती नजर आईं। रिया आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक एलबम 'ओए हीरिये' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके बाद रिया ने तेलुगु फिल्‍म 'तुनेगा-तुनेगा' से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की। इससे पहले वह टीवी शोज में ही नजर आ रही थीं। 

रिया ने हिंदी सिनेमा में फिल्‍म 'सोनाली केबल' से एंट्री की थी। इसके बाद वह 'बैंक चोर' और 'जलेबी' में नजर आईं। फिल्‍म 'जलेबी' को मुकेश भट्ट ने डायरेक्‍ट किया था। इस फिल्‍म में रिया के किरदार को काफी तारीफें मिलीं थी। रिया की एक्टिंग के साथ ही उनके बोल्‍‍‍ड अंदाज की भी खूब तारीफें होती है। सोशल मीडिया पर रिया अपने बोल्ड लुक के लिए भी काफी फेमस रहती हैं। वो फैशन को लेकर भी काफी सचेत रहती हैं। ऐसे में कुछ समय पहले सामने आई उनकी एक टॉपलेस तस्वीर ने काफी धूम मचाई थी। रिया अक्सर अपनी अदाओं को लेकर चर्चा में रही हैं।

सुशांत के जाने के बाद रिया बेहद अकेली हो गई हैं। बीते दिनों मुंबई पुलिस ने सुशांत के बारे में उनसे कई तरह के सवाल जवाब किए। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि सुशांत किसी न किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वह इस बारे में कुछ बताते नहीं थे। वह ज्यादा परेशान होते तो कहीं अलग चले जाते या फिर अपने पुणे वाले फार्महाउस में चले जाते थे। जब वह ज्यादा डिप्रेशन में रहने लगे तो उन्होंने डॉक्टर की हेल्प लेनी शुरू कर दी। लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्होंने दवाई लेना छोड़ दिया था।

Related Story