ब्रोकर का खुलासा- नया घर ढूंढ रहे थे सुशांत-रिया, जल्द करने वाले थे शादी

By Aditi June 16, 2020, 6:57 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहें । रविवार को उन्होंने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सोमवार शाम 4 बजे एक्टर का अंतिम संस्कार हुआ । सुशांत के इस तरह जाने से हर कोई सदमे में हैं किसी को हकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत आज हमारे बीच में नहीं हैं । एक्टर की मौत के बाद आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। 

वहीं अब खबर है कि सुशांत और रिया जल्द शादी करने वाले थे और वो मुंबई में अपना नया घर भी तलाश कर रहे थे। दरअसल मुंबई के ब्रोकर सनी ने दावा किया है कि सुशांत और रिया एक साथ रहने के लिए घर देख रहे थे। इसके साथ ही सनी ने यह भी बताया कि दोनों शादी करने वाले थे । सनी ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है । 

सनी ने आगे बताया कि रिया उनकी पुरानी क्लाइंट हैं। सनी ने कहा, 'रिया ने मुझे कहा था कि उन्हें नया फ्लैट खरीदना है जहां वह सुशांत के साथ रहेंगी । दोनों शादी करने वाले थे' । आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले रिया उनके साथ रह रही थीं और शनिवार रात भी वह उनके साथ ही थीं, लेकिन सुशांत ने उन्हें उनके घर जाने के लिए कहा था ।

किसे पता था कि सुशांत अगली सुबह ऐसा कदम उठा लेंगे । पिछले कुछ समय से एक्टर का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ रहा था। लेकिन रिया ने सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर कहा था, 'न तो मैंने और न ही सुंशात सिंह राजपूत ने रिलेशनशिप की बातों को कभी स्वीकार किया है, इसलिए ये सारी खबरें सच नहीं हैं । मैं और सुशांत अच्छे दोस्त हैं । मैं उन्हें पिछले 8 सालों से जानती हूं ।' 

Related Story