71वें गणतंत्र दिवस पर बॉलीवुड भी देशभक्ति के रंग में रंगा। सितारों ने कहा- वंदे मातरम

By Neetu Jan. 26, 2020, 12:51 p.m. 1k

आज भारत 71 वां गणतंत्र दिवस ( Republic Day ) का जश्न मना रहा हैं और पूरा देश आज देशभक्ति में डूबा है। सोशल मीडिया तिरंगे के रंग में रंग गया है । जहां एक तरफ पूरे देश में जश्न का माहौल है, जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी गणतंत्र दिवस को लेकर लोगों ने बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में फिल्मी सितारे भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देने में लगे हुए हैं।  बॉलीवुड ( Bollywood) सितारें भी देशभक्ति के रंग में डूबे हैं। अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan), वरुण धवन ( Varun Dhawan), कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan), नुसरत भरूचा ( Nushrat Bharucha ) , क्रिस्टल डिसूजा समेत कई सितारों ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। वरुण धवन ( Varun Dhawan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो तिरंगा हाथ में लेकर दौड़ रहे हैं और उन्होंने अपने तमाम फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।  

बिग बी ( Amitabh Bachchan) हर त्योहार पर अपने फैंस को तस्वीरें शेयर कर बधाई देते हैं तो भला रिपब्लिक डे जैसे राष्ट्रपर्व पर वो कैसे पीछे रहते। अमिताभ बच्चन ने तिरंगे के रंग में अपनी तस्वीरों का कोलाज शेयर कर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं और जय हिंद कहा है। 

 

कार्तिक आर्यन भी गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगे के रंग में रंगे हुए हैं। उन्होंने अपने तमाम फैंस को जयहिंद कहा है। 

नुसरत भरूचा भी देशभक्ति के रंग में रंगी हुई हैं। वो भी अपने फैंस को हैप्पी रिपब्लिक डे कहना नहीं भूलीं।

 

इस कड़ी में काजल अग्रवाल भी शामिल हैं। काजल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में काजल ने लिखा है, 'गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद'

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने भी गणतंत्र दिवस पर देशवासियों  को बधाई दी है । हाथ में तिरंगा लेकर उन्होंने लिखा है वंदे मातरम। 

Related Story