Republic Day Spl- देशभक्ति के इन 5 गानों को सुन आपका सीना हो जाएगा चौड़ा, देखिए वीडियो

By Jan. 25, 2020, 8:37 p.m. 1k

 

पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस की धूम है। आजादी के 71 सालों के जश्न को पूरा देश मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड को कैसे भूला जा सकता है। बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी जो देशभक्ति का एक नया रंग लेकर आईं। इसके अलावा ऐसे कई गाने बने जो लोगों की जुंबा पर चढ़ गए। देशभक्ति के वो गाने अब भी लोगों को याद हैं। उन गानों ने वाकई देशप्रेम को बयां किया। ऐसे ही कुछ गाने हम आपको दिखाते हैं। 

ऐ मेरे वतन के लोगों- इस लिस्ट में सबसे पहला गाना यही है। स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशर के गाए इस गाने को प्रदीप ने लिखा था और सी रामचंद्रन ने इसका संगीत तैयार किया था। देश पर शहीद होने वालों की याद और सम्‍मान में गाया जाने वाला ये गाना हर किसी की आंखों में आसू ले आया था। 

रंग दे बसंती- फिल्म रंग दे बसंती तो सभी को याद होगी। दलेर मेंहदी और चित्रा की आवाज में गाया हुआ रंग दे बसंती का ये गाना एक नशा है जो हर भरतीय के सिर पर चढ़ कर बोलता है। ए आर रहमान ने इस गाने को कंपोज किया तो वहीं प्रसून जोशी ने इसके लिरिक्स लिखे। फिल्म में आमिर के साथ कई सितारे थे और ये गाना भी यादगार बन गया। 

चक दे इंडिया- बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्‍म चक दे इंडिया गाना टाइटल सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ। सुखविंदर सिंह का गाया हुआ ये गाना जब से फिल्‍म आयी है ऐसा छाया है कि उसके बाद से शायद ही कोई र्स्‍पोटस इवेंट हुआ हो जिसमें इंडिया की टीम को सर्पोट करने के लिए ये ना बजा हो या लोगों ने खुद चीख चीख कर ना गया हो। गाने की शुरूआत से लेकर अंत तक बस इस पर झूम जाने को दिल करता है। 

मां तुझे सलाम- ये गाना हमेशा ही लोगों के दिलों में रहता है। जब भी ये गाना आता है तो लोगों में एक जुनून सा देखने को मिलता है। इस गाने की पापुलैरिटी किसी हिट बॉलीवुड गाने से कम नहीं है। इस गाने को ए आर रहमान ने कंपोज करने के साथ गाया भी है। इसके अलावा इसे लिखा महबूब कोतवाल ने है। 

देश रंगीला रंगीला- 2006 में आई फिल्म फना का ये गाना वाकई कमाल कर गया । आमिर खान और काजोल स्टारर फिल्म के इस गाने ने सभी को देशभक्ति के रंग में डुबो दिया। स्कूल से लेकर कॉलेज तक आज हर इवेंट में इस गाने की धुन पर लोग जश्न मनाते दिखते है। इस गाने महालक्ष्मी अय्यर ने गाया और काजोल के धमाकेदार डांस ने इस बिल्कुल परफेक्ट बना दिया। 

 

Next Story

मुंबई वापस आने के बाद अर्जुन रामपाल बेटियों के साथ बिता रहे समय, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 May 29, 2020, 5:23 p.m. 1k

लॉकडाउन के दौरान अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) करजत में फंस हुए थे। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्र‍िएला और उनका बेटा अरीक भी था। अब लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिलने के बाद अर्जुन वापस मुंबई अपने घर लौट आए हैं। लौटते ही वो अपनी दोनों बेटियों से मिलकर काफी खुश हैं। 

हाल ही में अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी मायरा और माहिका के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह बेटी के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, आखिरकार, अपनी बेटियों के साथ। उनके इस पोस्ट को यूजर्स जमकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही अर्जुन के इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने हार्ट इमोजी बनाया है।

इससे पहले एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को ट्रिम करते हुए नजर आए थे। उन्होंने वीडियो में कहा, क्वारनटाइन अब 31 मई तक बढ़ गया है तो अब मैं अपनी दाढ़ी को और बढ़ाना नहीं चाहता। इसलिए गैब्रिएला मेरी दाढ़ी काटने में मेरी मदद करेंगी। तो मैं अगले 2 घंटे तक कोई पोस्ट नहीं करूंगा। इसके बाद ही अगली पोस्ट में अर्जुन ने अपना क्लीन शेव लुक भी शेयर किया था। अर्जुन रामपाल के इस वीडियो को गैब्रिएला (Gabriella Demetriades)ने बनाया था। 

बता दें कि अर्जुन रामपाल लॉकडाउन में करजत के अपने दूसरे घर में थे। उन्होंने बताया था कि वो गैब्र‍िएला और बेटे अरीक संग वहां सुरक्ष‍ित हैं। अर्जुन ने घर का वीड‍ियो भी शेयर किया था, जिसमें स्विमिंग पूल, जिम और काफी बड़ा गार्डन देखा जा सकता है। वहीं अर्जुन की दोनों बेट‍ियां मायरा और माहिका मुंबई में अपने अपार्टमेंट में थीं। वो लोग फोन कॉल्स के जरिए एक-दूसरे के टच में थे। 

Next Story

31 साल की हुई बेइंतहा ऐक्ट्रेस प्रीतिका राव, लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब हैं !

single-post

By E24 May 29, 2020, 5:22 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- टीवी के हिट सीरियल 'बेइंतहा' (Beintehaa) की आलिया और ऐक्ट्रेस अमृता राव(Amrita Rao) की बहन प्रीतिका राव(Preetika Rao) आज अपना 31 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । प्रीतिका टीवी ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन मॉडल और सिंगर भी हैं । हालांकि प्रीतिका का ये बर्थडे क्वॉरेंटाइन बर्थडे होने वाला है लेकिन बावजूद इसके प्रीतिका को सुबह से ही फैन्स से बर्थडे विशेज मिलनी शुरू हो गई हैं।

अमृता राव की बहन प्रीतिका एक टीवी एक्ट्रेस हैं। जो की जर्नलिज्म की पढ़ाई कर चुकी हैं। बता दें की प्रीतिका ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के ही सोफिया कॉलेज से पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक टीन मॉडल के रूप में की थी।

 टीवी शोज़ के साथ-साथ प्रीतिका साउथ की कई फिल्में भी कर चुकी हैं। उन्होंने तमिल सिनेमा में चिक्कू-बूक्कू और तेलुगु सिनेमा में प्रियूदू नाम की फिल्में की हैं, इसके अलावा प्रीतिका कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। 

एक ऐक्टर के लिए सबसे हसीन पल वो होता है जब उन्हें अपने काम के लिए सराहा जाता है, और ऐसा ही प्रीतिका के भी साथ है। प्रीतिका के टीवी शो ‘बेइंतेहा’ ने अपने डब्ड सीरीज में कमाल की इंटरनेशनल सक्सेस हासिल की। जिसके लिए प्रीतिका को तंजानिया के डार एस सलाम में सिनीमा जेतु इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड से नवाजा गया था।

इसके अलावा बेइंतेहा फेम प्रीतिका राव ग्लोबल वुमन एचीवर अवार्ड, बेस्ट डेब्यू ऐक्ट्रेस गोल्ड अवॉर्ड, बेस्ट फ्रेश न्यू फेस इंडियन टैली अवॉर्ड, सिंगिंग डेब्यू के लिए परफेक्ट अचिवर अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। 

हालांकि प्रीतिका ने अब तक बाकी स्टार्स की तरह ज्यादे प्रोजेक्ट्स पर काम नहीं किया है, जिसकी वजह ये है कि प्रीतिका केवल बेहतरीन प्रोजेक्ट्स की ही तलाश में रहती हैं और जब तक वो पूरी तरह कन्फर्म नहीं हो जाती तब तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं करती हैं। दीपिका ने एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, " किसी भी टीवी शो में टाइम काफी लगता है। शो लंबे चलते हैं, तो ऐसे में अगर मन नहीं लगा तो आप बोर होने लगते हैं.इसलिए मैं सिर्फ पैसे के लिए शो नहीं कर सकती हूं। मुझे कई माइथोलॉजिकल शो(Mythological Show) ऑफर होते रहते हैं लेकिन मुझे रियलिस्टिक शो अधिक पसंद हैं तो मैं वैसे ही शो करना पसंद करती हूं। 

वहीं फिल्मों में काम करने के सवाल पर प्रीतिका ने कहा था कि, "सच तो ये है कि जब मैं पढ़ रही थी, उस टाइम मुझे कई बॉलीवुड फिल्में ऑफ़र हुई थीं। कई बड़े फिल्मी डायरेक्टर्स ने मुझे फल्मों का ऑफ़र दिया था लेकिन उस टाइम मेरी प्रॉयरोटी(Priority) पढ़ाई थी। फिर साउथ की फिल्मों में काम कर लिया लेकिन वहां लैंग्वेज को लेकर परेशानी हो रही थी तो मैंने वहां भी काम छोड़ दिया। 

प्रीतिका अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट और अपने को-स्टार्स के साथ की पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं लेकिन प्रीतिका के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी एक भी फैमिली पिक्चर्स नहीं हैं। ना तो प्रीतिका अपनी ऐक्ट्रेस बहन अमृता के साथ की कोई पिक्चर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं और ना ही अपने डैड दीपक राव के साथ की कोई पिक्चर्स शेयर करती हैं ।

लंबे टाइम से लाइमलाइट से दूर प्रीतिका हाल ही में दोबारा लाइमलाइट में आई थी। खबरें थी कि प्रीतिका मर्डर की फ्रेंचाइजी 'मर्डर 4' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी, लेकिन अब तक इस खबर पर मुहर नहीं लग पाई है।

Next Story

शाहिद की मम्मी नीलिमा से तलाक के बाद कैसे पंकज कपूर बेटे से संबंध सुधारा !

single-post

By E24 May 29, 2020, 5:18 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार पंकज कपूर आज 29 मई को अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पंकज कपूर का जन्म 29 मई, 1954 को लुधियाना में हुआ था। पंकज ने अपने बॉलीवुड करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जैसे 'गांधी', 'धर्म' और साथ ही मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'चला मुसद्दी ऑफिस-ऑफिस'। 

जैसा कि आप जानते हैं कि पंकज और शाहिद के बीच की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है और हम अक्सर शाहिद और उनकी वाइफ मीरा को फैमिली पिक्चर्स शेयर करते देखते हैं जिसमें पंकज कपूर भी नजर आते हैं। इसी कड़ी में मीरा ने अपने फादर इन लॉ के बर्थडे पर एक ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर शेयर की है और उन्हें स्पेशल बर्थडे विश किया है। 

पिक्चर पोस्ट कर मीरा ने कैप्शन में लिखा है, - "हैप्पी बर्थडे डैड। आपके जितना कूल और वार्म कोई नहीं है। आप बेस्ट डैड हैं जिन्हें हम बेहद प्यार करते हैं।" 

पंकज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की। पहली शादी 1975 में नीलिमा अजीम से की थी जो कि शाहिद की मां हैं। 21 साल के पंकज का दिल 16 साल की नीलिमा पर आ गया था लेकिन उनकी ये शादी लंबी नहीं चली।

इसके बाद पंकज की जिंदगी में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक की एंट्री हुई और आज इनका भरापूरा परिवार है। इसके बावजूद पंकज कपूर अपनी पहली वाइफ और बेटे के साथ डायवोर्स के बाद भी जुड़े हुए हैं। पंकज कपूर को अक्सर अपने ग्रैंड चाइल्ड्स के साथ स्पॉट किया जाता है।वहीं ये भी माना जाता है कि शाहिद का अपनी स्टेप मॉम सुप्रिया पाठक के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। 

आपको बता दें कि जब पंकज कपूर और नीलिमा अजीम का डायवोर्स हुआ था तब शाहिद काफी छोटे थे। जिसपर बात करते हुए शाहिद ने एक लीडिंग टेबलाइड को बताया था , "जब मैं तीन साल का था तब मेरे मॉम-डैड अलग हो गए, लेकिन उसके बावजूद मेरा बचपन काफी सीक्योर रहा। मैं और मेरे डैड अक्सर यही कोशिश करते हैं कि हमारा रिलेशन स्ट्रॉन्ग और हेल्थी बना रहे।" शाहिद ने आगे कहा," डैड अक्सर कहते रहते थे कि वो शहर से बाहर जाना चाहते हैं अपनी लाइफ को चिल्ड-आउट करना चाहते हैं जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आता था, क्योंकि वो मेरी लाइफ का बहुत बड़ा हिस्सा थे। "

शाहिद की इस बात पर जवाब देते हुए पंकज ने इसे एक बड़ा इमोशनल ब्रेक डाउन बताया। पंकज ने कहा, “जैसा कि शाहिद ने कहा, ये समझाना बहुत मुश्किल है। एक डैड के लिए, अपने बेटे से अलग होना आसान नहीं है। शाहिद से अलग होना मेरे लिए एक बहुत बड़ा इमोशनल नुकसान था और मैं इस उम्मीद के साथ जीने लगा कि एक समय आएगा जब हम फिर से एक-दूसरे के करीब आएंगे। और आज, उसके पास बैठना, उसका काम देखना और फैमिली बॉन्डिंग पर उसकी राय सुनना मुझे काफी अच्छा लगता है। यकीनन  मैंने उसे हर दिन याद किया, लेकिन तब कुछ थी। और सबसे बड़ी बात ये है कि जब शाहिद 18 साल का हो गया, तो शाहिद ने थोड़ी देर के लिए मेरी मदद की, इस दौरान हमें एक-दूसरे के साथ बहुत टाइम बिताना पड़ा। फिर, हमने परिवार के साथ छुट्टियों पर जाना शुरू किया, इसलिए बॉन्डिंग बढ़ गई और खासकर जब हम अपने नए घर में ट्रांसफर हुए। ”

हालांकि एक दूसरे इंटरव्यू में कबीर सिंह ऐक्टर शाहिद कपूर ने  एक बच्चे के रूप में अपने डैड के साथ बहुत अधिक बातचीत नहीं करने की बात कुबूल की थी। उन्होंने कहा था, "मेरे बच्चों के साथ मेरा बॉन्ड, मेरे डैड और मेरे बॉन्ड से काफी अलग होगा।"

माना जाता है कि शाहिद कपूर के बच्चों - मीशा और ज़ैन - के जन्म के बाद पंकज कपूर, शाहिद और उनकी फैमिली के और भी करीब आ गए। दूसरी ओर, शाहिद ने भी खुलासा किया था कि अपने बच्चों के जन्म के बाद उन्हें ये महसूस किया कि अपने मॉम-डैड के कॉन्टेक्ट में रहना कितना इंपॉर्टेंट है।

आपको बता दें कि पर्दे पर भी दोनों की जोड़ी खूब जचती है। दोनों को फिल्म 'मौसम' और आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'शानदार' में देखा गया था और जल्द ही दोनों जर्सी में भी एक साथ नज़र आएंगे।

Next Story

Lockdown के बाद Nia Sharma कम करेंगी अपनी फीस, Naagin 4 छोड़ने का कारण बताया !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सीरियल्स की शूटिंग बंद हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। 19 मार्च से फिल्मों के साथ ही सभी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से, सभी प्रोडक्शन हाउस को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। कई सीरियल्स को बंद करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन सीरिज’(Naagin Series) के चौथे सीज़न को बंद करने का फैसला कर लिया है। ‘नागिन 4’(Naagin 4) से सभी कलाकारों की छुट्टी हो गई है, और अब एकता ‘नागिन 5’(Naagin 5) की तैयारियों में जुट गई है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन 4’ से कलाकारों की छुट्टी की बड़ी वजह उनकी ‘हाई फीस’(High Fees) को बताया गया। रश्मि देसाई(Rashami Desai) तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘नागिन 4’ के किसी भी एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी। इसी बीच, शो की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा(Nia Sharma) ने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। निआ ने ‘हाई फीस’ से लेकर शो से अपनी छुट्टी होने, और आगे की योजना के मुद्दों पर बात की है।

निया ने इंटरव्यू में कहा कि ‘यह अचानक बंद नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस ने मुझे पहले ही इस फैसले के बारे में बता दिया था। सच कहूं तो मैं शिकायत कर भी नहीं सकती, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है, हमें यह भी नहीं पता कि दोबारा शुटिंग कब शुरु होगी। जब आप दो-महीने बाद शूट शुरु करते हैं, तो एक नए मोड़ से शुरु करना चाहेंगे। ऐसी स्थिति में मैने भी यही फैसला लिया होता।‘

इसी के साथ निया ने अपनी फीस के मामने में भी सफाई दी है, निया का कहना है कि शो से उनकी छुट्टी की वजह उनकी हाई फीस नहीं है। निया ने कहा ‘हां मैं महंगी कलाकार हूं, लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। अगर यह वजह होती तो वह मुझे शो में लेते ही नहीं। उन्होने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया है। मैं यह मानती हूं कि शो से बाहर होने पर मुझे काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इसके साथ ही मैं यह भी मानती हूं, कि जो पैसा मुझे मिला ही नहीं वह मेरा था ही नहीं। लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। लॉकडाउन की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। और मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि मुझे भी समझौता करना पड़ेगा और भविष्य में अपनी फीस घटानी पड़ेगी।‘

इससे पहले एकता कपूर भी ‘नागिन 4’ के जल्द बंद होने को लेकर बड़ी घोषणा एक वीडियो के ज़रिए कर चुकी हैं। एकता ने कहा था कि लॉकडाउन के खत्म होते ही नागिन 4 को बंद किया जाएगा, वह लोग नागिन 4 के धमाकेदार क्लाइमेक्स की तैयारी कर रहे हैं, और इसके साथ ही नागिन 5 पर काम शुरु कर दिया जाएगा।इसके साथ ही एकता ने नागिन 4 की पूरी स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी। एकता ने यह भी कहा था कि वह नागिन 4 पर ध्यान नहीं दे पाई थीं, लेकिन नागिन 5 में वह अच्छा काम करेगें, और शो सभी को पसंद आएगा।