Sushant के पिता से मिले केंद्रीय मंत्री Ravi Shankar Prasad, घर जाकर दी श्रद्धांजलि !

By Arunima June 19, 2020, 7:46 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से देश भर में उनके फैंस सदमे में हैं। बिहार में सुशांत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नाराजगी बनी हुई है। सुशांत का परिवार अब पटना पहुंच चुका है और बुधवार को उनकी अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गईं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) उनके परिवार से मिलने और उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे। रवि शंकर प्रसाद ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि,'' सुशांत के पटना वाले घर जाकर उनके परिवार से मिला। एक उम्दा और टैलेंटेड एक्टर का दुखद अंत हुआ। उन्हें अभी और ऊंचाईयां छूनी थी । जितना मिला उससे कहीं ज्यादा वो काबिल थे ।''

रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मुलाकात की और अपनी संवेदना प्रकट की। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने राष्ट्रपति भवन में सुशांत सिंह राजपूत से  हुए मुलाकात को याद करते हुए उनके पिताजी को बताया की उन्हें भी सुशांत पर बहुत गर्व था।  

उन्होंने अपनी भावनाओं को प्रकट करते हुए लिखा "प्रिय सुशांत ! तुम क्यों चले गये इतनी सम्भावना, क्षमता,और आसमान छूने का इरादा , मैंने तुम्हारे पिता जी और तुम्हारे दीदी को यही कहा कि तुम में भविष्य का शाहरूख खान दिखता था। पूरा देश दुखित है  तथा मेरी असीम सवेंदना है। 

इस मुलाकात के दौरान  प्रसाद के साथ पाटलिपुत्र के सासंद  रामकृपाल यादव एवं दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे। आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। 

Related Story