Sushant Singh Rajput के परिवार से मिली Ratan Rajput, बताया-" अंकल ने मुझे हिम्मत दी"

By Arunima June 28, 2020, 10:49 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता के निधन से उनका परिवार ही नहीं बल्कि फैन्स भी बेहद दुखी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई राजनेता और बॉलीवुड स्टार पटना के उनके घर पहुंच रहे हैं। अब इस बार रतन राजपूत ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए वीडियो बनाया है। रतन (Ratan Rajput) ने पटना में सुशांत के पिता से मुलाकात की है। एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए सभी को बताया है कि उस मुलाकात के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। 

रतन राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक सात मिनट लंबा वीडियो डाला है। वीडियो में रतन बता रही हैं कि उन्होंने सुशांत के पिता से मुलाकात की है। रतन यहां तक कह रही हैं कि वो गई तो वहां सुशांत के परिवार की हिम्मत बढ़ाने थीं, लेकिन वो खुद हिम्मत लेकर आ रही हैं। रतन कहती हैं- मैं आज सुशांत के पिता से मिली। उनकी बहन से भी मिली। सुशांत के पिता काफी अलग हैं। मैं उन्हें देख हैरान हूं। वो कितने शांत हैं। वो कितने सकारात्मक हैं। मैं ये कह सकती हूं कि उन से मिलने के बाद मेरी हिम्मत काफी बढ़ी है। 

वहीं रतन ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है। वो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। रतन लिखती हैं- अब मेरी जिंदगी फिर नॉर्मल हो रही है। शुक्रिया अंकल ( सुशांत के पिता)। मैं बस प्राथना कर रही हूं और न्याय का काम भगवान पर छोड़ रही हूं। वो सब कुछ देख रहा है। इस पोस्ट में रतन राजपूत ने #justiceforsushant का भी इस्तेमाल किया है। ऐसे में अब ये सवाल तो उठता है कि क्या रतन राजपूत को सुशांत की मौत की वजह पर कुछ संदेह है? अब इस बारे में रतन ने तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन उनकी पोस्ट ऐसा ही इशारा कर रही है।

वैसे वडियो में रतन कह रही हैं कि वो सुशांत के परिवार से लगातार मिलती रहेंगी। उन्होंने बताया है कि वो अपने परिवार से मिलने पटना साल में एक बार जरूर जाती हैं। ऐसे में वो अब सुशांत के परिवार से भी मुलाकात करती रहेंगी। 

Related Story