Deepika Padukone की बहन Anisha Padukone ने अपने ‘जीजा जी’ Ranveer Singh को विश किया बर्थडे

By Arunima July 6, 2020, 11:39 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं।  बर्थडे पर एक्टर को जहां सोशल मीडिया पर उनके फैंस बधाई दे रहे है। तो वहीं रणवीर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहन अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) ने एक्टर को बहुत ही यूनिक तरीके से बधाई दी है। अनीशा का ये खास तरीका फैंस को खूब पसन्द आ रहा है। अनीशा पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। अनीशा ने इस पोस्ट में लिखा, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जीजाजी। इसके साथ ही उन्होंने रणवीर का भांगड़ा करते हुए gif भी इसमें जोड़ा। अनीशा के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे है। 

वैसे दीप‍िका ने अब तक रणवीर के लिए सोशल मीड‍िया पर कोई विश शेयर नहीं किया है। फैंस इंतजार कर रहे हैं क‍ि उनकी ओर से विश करने का तरीका कैसा होगा। बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटीज ने भी रणवीर सिंह को बर्थडे मैसेज किए हैं। 

निमरत कौर ने ट्वीट किया- 'सबसे खुशहाल बर्थडे best guy! आशा करती हूं कि ये साल तुम्हारे और हमारे सपनों का हो जो कि तुम्हारी बेहतरीन फिल्मों को जल्द देखने की है। एक शानदार और खूबसूरत दिन, साल और दशक हो'। सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश क‍िया है- 'हैप्पी बर्थडे रणवीर सिंह, चमकते रहो, बस चमकते रहो, बस चमकते रहो।'

भूमि पेडनेकर ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर के साथ एक अवॉर्ड सीन का वीड‍ियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। 

Related Story