Ranveer Singh ने धोए कपड़े, Arjun Kapoor ने कर दी खिंचाई

By Arunima June 12, 2020, 10:02 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। अर्जुन अक्सर सेलेब्स के पोस्ट पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटते हैं और उनकी टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। एक बार फिर अर्जुन कपूर ने ये काम किया है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह वॉशिंग मशीन के बगल में बैठे हैं और हाथ में कुछ कपड़े लिए हैं। क्लीन-शेव रणवीर काफी कूल नजर आ रहे हैं। रणवीर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और टरक्वॉइश (ग्रीन) पैंट्स पहनी हुई है और कैमरा की ओर देखकर स्माइल दे रहे हैं। उनके हाथ में कुछ कपड़े हैं जिसमें वाइट कपड़ा दीपिका की टी-शर्ट लग रही है। उनकी इस तस्वीर पर को फैंस ने काफी पसंद किया है और कई सारे कॉमेंट्स आए हैं। 

 
Arjun Kapoor

हालांकि हमेशा मस्ती के मूड में रहने वाले अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह की टांग खींचने का ये मौका भी नहीं छोड़ा। अर्जुन ने लिखा है, जलपरी के रंग की पतलून... बढ़िया है।

 
Arjun Kapoor

बता दें कि अर्जुन कपूर का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और वह सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की टांग खींचते रहते हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन ने किसी का इस तरह से मजाक बनाया हो। इससे पहले भी उन्होंने कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर की तस्वीर और वीडियो पर फनी कमेंट करते रहते हैं। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सभी सेलेब्स घरों में ही फिट रहने के तरीके खोज रहे हैं।

 
Arjun Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही वक्त बात लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया इसलिए उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है। अब देखना होगा कि क्या फिल्ममेकर्स लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार करेंगे या फिर वे भी बाकियों की तरह अमेजन प्राइम, जी5 या नेटफ्लिक्स पर ही अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला लेते हैं।

Related Story