single-post

बंटी और बबली 2 फिल्म से रानी और सैफ का लुक रिलीज, अभिषेक ने इस वजह से फिल्म में नहीं किया काम !

Dec. 19, 2019, 1:26 p.m.

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji ) की फिल्म मर्दानी 2 दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। फिल्म को दर्शकों के साथ साथ समीक्षकों ने भी सराहा। वहीं अब रानी की अगली फिल्म का भी ऐलान हो गया है। रानी मुखर्जी ( Rani Mukerji और सैफ अली खान Saif Ali Khan बंटी और बबली 2 ( Bunty Aur Bubli 2) में काम कर रहे हैं। फिल्म से इन दोनों का फर्स्ट लुक यशराज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में रानी और सैफ की जोड़ी बहुत जंच रही है। रानी और सैफ की फिल्म हम तुम बहुत बड़ी हिट रही थी । इसके अलावा दोनों ने तारा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।  

आपको बता दें कि फिल्म मर्दानी से फ्री होते ही रानी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। बंटी औऱ बबली पार्ट वन में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन नजर आए थे। फिल्म में रानी मुखर्जी जरूर हैं लेकिन में अभिषेक नहीं होंगे।  फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan) को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने फिल्म की कहानी के चलते इसमें करने से इंकार कर दिया। रानी और अभिषेक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। बंटी और बबली साल 2005 की हिट फिल्म थी। 

फिल्म का नाम बंटी और बबली 2.0 बताया जा रहा है। अभिषेक के बाद सैफ अली खान Saif Ali Khan का नाम सामने आया था। कहा गया कि सैफ को फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। लेकिने बीते दिनों ही खबर थी कि सैफ ने भी फिल्म को करने से इंकार कर दिया, क्योंकि वो फिल्म में सेकेंड लीड नहीं करना चाहते हैं। लेकिन बाद में फिल्म के लिए उन्होंने हामी भर दी। 

'बंटी और बबली 2' bunty aur babli 2 में 'गली ब्वॉय' के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi नजर आएंगे। वहीं, इस फिल्म में न्यूकमर शार्वरी (Sharvari) की एंट्री हो गई है। इस फिल्म को आज के जमाने और नए दौर के हिसाब से पूरी तरह से रीबूट किया जा रहा है। फिल्म में बेहद शातिर ठग बंटी और बबली bunty aur babli के रूप में एक नई जोड़ी नजर आएगी।  

इस फिल्म के निर्देशक वरुण शर्मा Varun Sharma होंगे जिन्होंने यशराज फिल्म्क की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है। बंटी और बबली 2 bunty aur babli 2 की शूटिंग के दौरान वरुण Varun Sharma ने एक इंटरव्यू के दौरान कहते हैं, "बंटी और बबली-2 bunty aur babli 2 पूरी तरह से आज के जमाने की फिल्म है।