single-post

गली बॉय ऑस्कर से बाहर हुईं तो कंगना की बहन रंगोली ने फिल्म पर साधा निशाना !

Dec. 18, 2019, 10:10 p.m.

 रणवीर सिंह Ranveer Singh और आलिया भट्ट Alia Bhatt  की फिल्म 'गली ब्वॉय' Gully Boy ऑस्कर Oscars 2020  की रेस से आउट हो गई है। इससे पहले जोया अख्तर Zoya Akhtar के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारत की ओर से बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म Best International Film की कैटेगरी में भेजी गई थी। फिल्म के ऑस्कर की रेस से बाहर होने की खबर सुनने के बाद कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने फिल्म के पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से 'गली ब्वॉय' की कहानी को नकल बताया। उन्होंने आगे कहा कि, हॉलीवुड ऐसी फिल्म को अवॉर्ड क्यों देगा, जो उनके यहां से कॉपी की गई हो।

रंगोली ने ट्वीट में लिखा है, "यह फिल्म हॉलीवुड की '8 मील' पर आधारित है। यहां के मूवी माफिया चाटुकार क्रिटिक्स के चाहने से क्या होता है? यह 'उरी' और 'मणिकर्णिका' की तरह असली कंटेंट नहीं है। हॉलीवुड ऐसी फिल्म को अवॉर्ड क्यों देगा, जो उनकी ही किसी मूवी की कॉपी हो।"  

रंगोली के ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स उन्हें और उनकी बहन कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा सबसे असुरक्षत इंसान मैने इन सालों में देखा है। ये अटेंशन पाने के लिए किसी भी स्तर पर गिर सकती है। हालांकि कंगना का एक्टिंग करियर इन्हीं की वजह से शुरु हुआ था, और खत्म भी तुम्हारी नकारात्मकता की वजह से होगा।

एक दूसरे यूजर ने लिखा है, "ठीक है। कम से कम 'गली ब्वॉय' को ऑस्कर के लिए तो भेजा गया। लेकिन मणिकर्णिका नहीं चुनी गई, क्योंकि यह अच्छे से नहीं बनाई गई थी। यहां तक कंगना भी अपने किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाईं। शर्म नहीं आई लक्ष्मीबाई की बायोपिक खराब करते हुए।