PICS: कंगना ने सजाया बहन का नया घर, रंगोली ने इस अंदाज में कहा शुक्रिया

By Aditi June 2, 2020, 8:09 p.m. 1k

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ मनाली वाले घर में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी दिखाई दे रही हैं । वहीं कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का नया घर का इंटीरियर किया है।

कुल्लु में रंगोली ने अपना घर बनवाया, जिसमे कंगना ने उनकी पूरी-पूरी मदद की। इसका खुलासा खुद रंगोली ने सोशल मीडिया पर किया और बहन को बेहद प्यारें अंदाज में धन्यवाद भी कहा। रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की है जो बेहद शानदार है। 

घर की तस्वीरें पोस्ट करते हुए रंगोली ने खुलासा किया है कि कंगना ने लोकल सामानों से जो आसानी से लोकल मार्केट में मिल जाती हैं उससे उनका घर सजाया है। कैप्शन में लिखा: “जब उसने मुझसे पूछा कि मुझे किस तरह का इंटीरियर पसंद है, तो मैंने कहा कि मुझे फटे, घिसे-पिटे या पुरानी दिखने वाली चीजें पसंद नहीं हैं, मुझे नहीं पता कि मुझे वाकई में क्या पसंद है, लेकिन मैं नई चीजों को देखना पसंद करती हूं।

 मुझे उस वक्त उसका चेहरा याद है क्योंकि उसे वास्तव में पुरानी शैली की ही चीजें पसंद हैं और मैंने जो चाहा, वह उसके कम्फर्ट जोन से बाहर था, वह लगातार इस पर काम करती रही और आज जब मैंने उसे फिनिशिंग टच देते हुए देखा तो मैं दंग रह गई. मैं एक ही बात कहूंगी, यह मेरे लिए सिर्फ एक घर नहीं है, यह स्वर्ग है, एक दुआ है। 

कंगना (Kangana Ranaut) का शुक्रिया अदा करते हुए रंगोली ने यह पोस्ट शेयर की थी। इस तस्वीर में रंगोली कुर्सी पर बैठी है और कंगन उनके पास ही खड़ी है। बीते दिनों रंगोली ने नए घर की गृह प्रवेश पूजा की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस दौरान दोनों बहने देसी लुक में नजर आई थी। कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो जल्द ही कंगना जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगी। 

Related Story