single-post

हुआ कन्फर्म, लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर संग नजर आएंगी श्रद्धा

Dec. 20, 2019, 4:11 p.m.

पिछले काफी समय से चर्चा है कि डायरेक्टर लव रंजन एक्टर रणबीर कपूर के साथ अगली फिल्म बनाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणबीर (Ranbir Kapoor) के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को साइन किया गया है। पिछले दिनों से हिरोइन के नाम पर काफी चर्चा चल रही थी लेकिन अब डायरेक्टर ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया हैं।

बताया जा रहा है कि लव रंजन (Love Ranjan) की यह फिल्म 26 मार्च 2021 को रिलीज होगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इसे लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रड्यूस करेंगे। बता दे कि हाल में एक इंटरव्यू में जब श्रद्धा (Shraddha) से रणबीर (Ranbir) के साथ काम करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह रणबीर (Ranbir)  को स्क्रीन पर देखना पसंद करती हैं और उनके साथ काम करके उन्हें खुशी होगी। 

इससे पहले सुपरस्टार अजय देवगन भी फिल्म कास्ट में शामिल थे। हालांकि उन्होंने बाद में मतभेदों के चलते फिल्म को अलविदा कह दिया था। लव ने फिल्म की घोषणा दो साल पहले ही कर दी थी, लेकिन अजय के बाहर जाते ही कहा जा रहा था कि फिल्म को बंद कर दिया गया है। बीते हफ्ते निर्माता ने इस बात की पुष्टि की थी कि फिल्म पर काम जारी है और अभी इसे बंद नहीं किया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर अभी अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन दिखेंगे। दूसरी तरफ श्रद्धा की आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज के लिए तैयार है जिसमें उनके ऑपोजिट वरुण धवन दिखाई देंगे।