ईशान खट्टर के पापा Rajesh Khattar ने सेलिब्रेट किया बेटे वनराज का पहला का बर्थडे !

By Arunima June 19, 2020, 8:42 p.m. 1k

ईशान खट्टर के पिता और टीवी एक्टर राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) अपने बेटे वनराज खट्टर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनकी पत्नी वंदना सजनानी ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में राजेश खट्टर अपने बेटे वनराज खट्टर और पत्नी वंदना संग नजर आ रहे हैं। 

तस्वीरों में तीनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। बर्थडे सेलिब्रेशन उन्होंने घर पर ही किया। तस्वीर शेयर करते हुए वंदना ने लिखा- सभी को बहुत बहुत शुक्रिया। मालूम हो कि सीरियल बेपनाह में काम कर चुके राजेश खट्टर और उनकी वंदना सजनानी आईवीएफ तकनीक की मदद से माता-पिता बने। 

पिछले साल  एक इंटरव्यू के दौरान पिता बनने के बारे में बात करते हुए राजेश ने कहा था कि, 'मेरे लिए 50-प्लस पर पिता बनना एक बड़ी चुनौती थी लेकिन फिर ऐसा करने वाला मैं न तो पहला हूं न ही आखिरी हूं।' वंदना ने कहा था, 'पिछले 11 वर्षों में तीन गर्भपात, तीन IUI विफलताओं, तीन IVF (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) विफलताओं और तीन सरोगेसी विफलताओं के बाद हम यहां तक पहुंचे हैं। मैं अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकती। मैं अपनी कहानी बताना चाहती हूं क्योंकि यह कपल को विश्वास बनाए रखने और आशा नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा, चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो।'

 राजेश बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर के पिता और अभिनेता शाहिद कपूर के पूर्व सौतेले पिता हैं। राजेश की शादी शाहिद और ईशान की मां और अभिनेता नीलिमा अज़ीम से हुई थी, जिन्होंने 2008 में वंदना सजनानी  के साथ शादी कर ली थीं। वंदना और राजेश का पहला बच्चा है। 

राजेश की उम्र इस समय 53 साल है। मालूम हो कि राजेश खट्टर काफी अच्छी डबिंग भी करते हैं। वो अभी तक कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं। 

उन्होंने एवेंजर्स एंडगेम के हिंदी वर्जन में आयरन मैन को अपनी आवाज दी थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। राजेश कई टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। 

Related Story