14 दिन तक होम क्वारंटाइन थी एक्ट्रेस RADHIKA MADAN, कहा वनवास हुआ खत्म

By Aditi June 10, 2020, 9:40 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश भर में पिछले दो महीने से लगातार लॉकडाउन देखने को मिला । पिछले दो महीने से देश में सभी रेल और फ्लाइट की यात्रा बंद थी । ऐसे में सरकार ने पूरी सावधानी के साथ 25 मई से डोमेस्टिक फ्लाइट्स शुरू करवाई की। इस दौरान कई लोग अपने अपने घर पहुंचे थे जिसमे बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल थे। 

इन्ही में से एक थी एक्ट्रेस राधिका मदान राधिका 26 मई को मुंबई से दिल्ली अपने घर पहुंची थीं। राधिका ने फ्लाइट से यात्रा के दौरान पूरी सावधानियां बरतीं और दिल्ली पहुंचकर उन्होंने 14 दिन के लिए खुद को होम-क्वारंटाइन कर लिया था । ऐसे में अपनी फैमिली से नहीं मिल पाई थी । वहीं आज एक्ट्रेस का होम-क्वारंटाइन खत्म हो गया है और उन्होंने अपनी फैमिली से मुलाकात की ।  

जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। राधिका ने होम-क्वारंटाइन पीरियड की तुलना भगवान राम के 14 साल के वनवास से की है। राधिका ने दो फोटो शेयर किए है जिसमें उनकी मां उन्हें गले लगाकर प्यार करती नजर आ रही हैं। राधिका ने लिखा, 14 दिन के वनवास के बाद सेल्फ-क्वारंटाइन खत्म हुआ। राधिका अपनी मां के काफी करीब हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी मां के लिए एक कविता भी शेयर की थी।

बता दें कि राधिका मदान (Radhika Madan) अपने काम के चलते कई सालों से मुंबई में रह रही हैं। जबकि उनका परिवार दिल्ली में रहता है। लॉकडाउन के चलते उनका काम भी बंद हो गया और वो मुंबई में फंस गई थी, ऐसे में उन्होंने 2 महीने का इंतजार किया और अब अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका इस साल 13 मार्च को रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया था। 

Related Story