Radhika Madan को फिर आईं Irrfan Khan की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

By Arunima June 8, 2020, 7:15 p.m. 1k

29 अप्रैल को बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) हम सभी को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह गए। इरफान के जाने से पूरे देश भर में शोक की लहर दौड़ गई थी। इरफान के निधन से परिवार अब भी सदमे में है। एक्टर का परिवार लगातार उनकी थ्रोबेक फोटोज और वीडियोज शेयर कर उन्हें याद कर रहा है इसी बीच उनके ‘बेटी’ यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने उन्हें याद किया है।

 राधिका इरफान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में उनकी बेटी बनी थीं। अंग्रेजी मीडियम स्टार राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर के जरिए एक्टर को फिर से याद किया है। राधिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक सीन शेयर किया है जिसमें इरफान ने उन्हें गले लगा रखा है। इस तस्वीर में केवल इरफान का चेहरा नजर आ रहा है, उन्होंने राधिका को बेटी की तरह कस के गले लगा रखा है। तस्वीर शेयर करते वक्त राधिका ने बहुत लंबा कैप्शन नहीं लिखा, बस तीन शब्द लिखे हैं। लेकिन वो तीन शब्द ही आपको भावुक कर देंगे। एक्ट्रेस ने सिर्फ तीन शब्दों में अपना दर्द बयां करते हुए लिखा, ‘तेरी लाड़की मैं’। 

 

Irrfan Khan

आपको बता दें कि ‘तेरी लाड़की मैं’ फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ही एक गाना है जिसे सचिन-जिगर ने बनाया है। राधिका की ये पोस्ट हर किसी को इमोशनल कर रही है। उस तस्वीर को देख इरफान की फिल्म से जुड़ी हर याद फिर ताजा हो रही है। अंग्रेजी मीडियम में इरफान की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। उनकी नेचुरल एक्टिंग देख हर किसी का दिल खुश हो गया था। वैसे इससे पहले भी राधिका मदान ने इरफान की याद में पोस्ट लिखी थी। उस पोस्ट को भी सभी का भरपूर प्यार मिला था।

 

Irrfan Khan

आपको बता दें कि इरफान ने 29 अप्रेल 2020 को इस दुनिया से अलविदा कहा था। एक्टर लगभग तीन साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमार से जंग लड़ रहे थे। जिसका इलाज करवाने वो लंदन भी गये थे। एक्टर की तबीयत में सुधार भी हो रहा था लेकिन 29 अप्रेल को उनकी तबीयत अचानक ज्याद बिगड़ गई और मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। 

 

Irrfan Khan

इरफान ने 53 साल की उम्र में ही दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।  इरफान खान ने बॉलीवुड में पान सिंह तोमर, पीकू, द लंचबॉक्स, हिंदी मीडियम, मकबूल संग अन्य फिल्मों में काम कर बड़ा नाम कमाया था। उनका बोलबाला हॉलीवुड में भी खूब था।

Related Story