कोरोना के कहर से इस टीवी कपल ने पोस्टपोन की अपनी शादी

By Aditi March 22, 2020, 9:03 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर भारत में आए दिन बढ़ता जा रहा है। लोग अब इससे बचने के लिए तरह-तरह के प्रीकॉशन ले रहे हैं। ऐसे में आज 22 मार्च को देश भर में जनता कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में भारत को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपनी शादी को पोस्टपोन भी कर दिया है। ये कपल अलगे महीने यानी अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाला था। 

कुछ दिन पहले पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी को लेकर अनाउंसमेंट की थी। पूजा ने कुणाल संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया था। 

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं महिला दिवस के मौके पर सभी को एक बड़ी खुशखबरी देना चाहती हूं। मैं एक बेटी हूं, एक बहन हूं, एक दोस्त हूं और एक गर्लफ्रेंड भी हूं। अब मैं एक वाइफ भी बनने जा रही हूं। अब हमेशा साथ रहने का टाइम आ गया है। हम शादी करने जा रहे हैं। 

इस बारें में कुणाल वर्मा ने कहा- 'फिलहाल तो हम ये प्रार्थना कर रहे हैं कि सब ठीक हो जाए और फिर 31 मार्च के बाद कोई फैसला लेंगे'। वहीं पूजा ने कहा कि हम इसपर अभी दोबारा सोच रहे हैं। पूजा और कुणाल वर्मा 9 साल से रिलेशनशिप में हैं। 

आपको बता दें कि इस कपल ने साल 2017 में सगाई की थी। ये जोड़ी एक सीरियल के सेट पर मिले थे। देवों के देव महादेव जैसे सुपरहिट शो में काम किया है। वहीं कुणाल वर्मा भी कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। 

Related Story