single-post

प्रियंका-निक की शादी को लेकर उमेद भवन होटल का बड़ा खुलासा, कहा- हमने कमाया तीन महीने का रेवेन्यू

Dec. 20, 2019, 12:28 p.m.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस  (Nick Jonas) की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया हैं। ये शादी शाही शादियों में से एक थी। जिसकी चर्चा देश से लेकर विदेशों में भी खूब हुईं थी। प्रियंका-निक (priyanka nick) की शादी जोधपुर के उमेद भवन में शाही अंदाज से हुईं थी। पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को हुई थी। सोशल मीडिया पर इस वेडिंग की खूब तस्वीर और वीडियो वायरल हुए थे।

 वहीं अब शादी से जुड़ी कुछ नई खबरे सामने आई हैं। खबरों की माने तो प्रियंका  (priyanka) और निक  (nick) की शादी से उमेद भवन होटल को तीन महीने की आमदनी हुई थी । इसकी जानकारी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने दी है । आपको बता दें कि शादी के दौरान पूरे पैलेस को चार दिनों तक बुक किया गया था।

 इन चार दिनों में किसी भी बाहरी व्यक्ति की एंट्री नहीं थी। इन चार दिनों में प्रियंका  (priyanka)  और निक (nick)  ने तीन करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए थे । उन्होंने कहा, 'इस लिहाज से देखा जाए तो हमारे पास इतना रेवेन्यू आ गया कि हम तीन महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं।' बता दें कि प्रियंका  (priyanka) और निक (nick)  की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी । प्रियंका-निक (priyanka nick) अपनी संगीत सेरेमनी की वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं ।

उनके इस प्रोजेक्ट को अमेजन प्राइम वीडियो ने हरी झंडी दिखा दी है। ऐसा वेब वर्ल्ड में पहली बार होगा, जब शादी के किसी एक फंक्शन पर बेस्ड सीरीज दर्शकों के सामने आएगी। एक्ट्रेस ने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी। उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा है, "हमारी शादी के संगीत में दोनों परिवारों ने साथ परफॉर्म किया था। एक ऐसा परफॉर्मेंस, जो हमारी प्रेम कहानी को दिखाता है। हमारी जिंदगी से कभी न भूलने वाला एक बेहद खास वक्त।