Priyanka Chopra का खुलासा, परिवार में लोग काली-काली कहकर चिढ़ाते थे !

By Arunima June 9, 2020, 1:25 p.m. 1k

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में जलवा बिखेर रही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में प्रियंका ने कई यादगार फिल्में दी और बाद में हॉलीवुड का रुख कर लिया। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब पहचानी जाती हैं। 

 

Priyanka Chopra

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलासा किया था कि अपनी त्वचा के रंग की वजह से उन्हें लोगों से काफी कुछ सुनना था और लोग उन्हें चिढ़ाया करते थे। साथ ही उन्हें एक फिल्म छोड़नी पड़ी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके सारे कजन उन्हें काली, काली कहकर चिढ़ाया करते थे। 

 

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मेरे सारे कजन गोरे थे। केवल मैं ही एक थी, जिसका रंग गेहुंआ था क्योंकि मेरे डैड का रंग गेहुंआ था। मजाक के लिए मेरा पंजाबी परिवार मुझे काली, काली, काली कहकर बुलाता था। 13 साल की उम्र में गोरे होने की क्रीम लगाकर अपना रंग बदलना चाहती थी।" 

 

Priyanka Chopra

आगे प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि, "मैंने एक साल तक फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन किया था, लेकिन तब मुझे लगा कि मैं सुंदर हूं। मुझे यह नहीं करना चाहिए था, मैं यह नहीं करना चाहती थी और उसके बाद मैंने यह कभी नहीं किया।" आज वहीं एक्ट्रेस प्रियंका अपने हुस्न के लिए लाखों दिलों पर राज करती है। उन्हें बॉलीवुड की देसी गर्ल भी कहा जाता है।

 

Priyanka Chopra

बता दें कि अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद दुनियाभर में इंसाफ की मांग हो रही है। लोग समर्थन में आंदोलन भी चला रहे हैं। सेलेब्रिटीज़ भी आंदोलन को अपना समर्थन देकर रंगभेद के खिलाफ धार को मजबूती दे रहे हैं। बॉलीवुड कलाकार भी खुलकर आंदोलन के पक्ष में खड़े दिखाई दिए। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के अलावा कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों को भी रंगभेद के खिलाफ आंदोलन को समर्थन देने पर विरोध का सामना करना पड़ा है। 

Related Story