प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना वायरस के चलते शेयर किया खास वीडियो

By Aditi March 13, 2020, 3:57 p.m. 1k

इन दिनों देश में सबसे बड़ा खतरा जो बना हुआ है वो है कोरोना वायरस। चीन से पैदा हुआ ये वायरस भारत में दस्तक दे चुका है। कई मरीज सामने आए है। ऐसे में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) ने भी सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसे कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं। उन्होंने इस वीडियो के जरिए 'नमस्ते' का संदेश किया है।

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) इस वीडियो को शेयर कर कोरोनावायरस को लेकर जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने वीडियो में अपनी कई फोटोज का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वो अलग-अलग जगहों पर नमस्ते करती दिखाई दे रही हैं। प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ये सब नमस्ते के बारे में है.. दुनिया भर में बदलाव के समय में लोगों को बधाई देने का एक पुराना, लेकिन नया तरीका। कृपया सभी सुरक्षित रहें!'

प्रियंका (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं। इस फिल्म से देसी गर्ल ने इस फिल्म से दो बाद बॉलीवुड में वापसी की थी।  फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन दर्शकों को प्रियंका की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। 

बीते दिनों खबर आई थी कि देसी गर्ल  'मैट्रिक्स' सीरीज की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। अगर देसी गर्ल इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो वह इस सांइस-फिक्शन फिल्म में कियानू रीव्स, कैरी-ऐन मॉस, याह्या अब्दुल मतीन II और नील पैट्रिक हैरिस जैसे मशहूर कलाकारों के साथ दिखाई देंगी। यह मैट्रिक्स सीरीज की चौथी फिल्म होगी। अभी तक प्रियंका  (Priyanka) का क्या किरदार होगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई हैं।  

Related Story