Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रियंका बनेंगी मेघन मार्कल की ब्राइड्समेड, सहेली की शादी के लिए खास तैयारी

  प्रियंका चोपड़ा ने ये रहस्य  बरकरार रखा है, जिनमें कहा गया था कि वह प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्कले की रॉयल शादी में उनकी ब्राइड्समेड के रूप में दिखेंगी । इस पर उन्होंने कहा, “लोग मुझे देखेंगे तो उन्हें पता चल जाएगा। खबर है कि प्रियंका ने 19 मई को होने जा रही शादी पर चुप्पी साध रखी […]

 

प्रियंका चोपड़ा ने ये रहस्य  बरकरार रखा है, जिनमें कहा गया था कि वह प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्कले की रॉयल शादी में उनकी ब्राइड्समेड के रूप में दिखेंगी । इस पर उन्होंने कहा, “लोग मुझे देखेंगे तो उन्हें पता चल जाएगा। खबर है कि प्रियंका ने 19 मई को होने जा रही शादी पर चुप्पी साध रखी है। शाही घराने की बहू बनने जा रहीं मार्कले की प्रशंसा करते हुए प्रियंका ने कहा है, “मुझे नहीं लगता कि जैसा वह कर सकती हैं कोई और कर पाएगा। वह इसके लिए बिल्कुल सही हैं।”

उन्होंने कहा, “वह आदर्शवादी, सच्ची और अच्छी हैं, लड़कियां महिलाएं उनके जैसा बनना चाहती हैं। वह बहुत प्यारी और अच्छी हैं। वह दुनिया के बारे में सोचती हैं और इसे बदलना चाहती हैं। मेघन का शाही परिवार का हिस्सा बनना बड़ा और सही कदम है.”  मार्कले की ब्राइड्समेड बनने के बारे में प्रियंका ने कहा, “अगर आप मुझे वहां देखेंगे, तो आपको पता चल जाएगा।' प्रिंस हैरी और मार्कले वर्ष 2016 के बाद से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और सितंबर 2017 में दोनों सार्वजनिक रूप से सामने आए थे। प्रियंका जल्द ही अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी और इसका प्रसारण 27 अप्रेल से होगा. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'अ किड लाइक जेक' और 'इजंट इट रोमांटिक' में भी नजर आएंगी। 

First published on: Feb 01, 2018 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.