प्रियंका-निक ने 10 चैरिटी फंड्स में दिया योगदान, लोगों से की खास अपील

By Aditi March 31, 2020, 1:20 p.m. 1k

कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए इस समय पूरा देश साथ मिलकर कर लड़ रहा है। एक तरफ जहां वॉलीवुड सेलेब्स लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे तो वहीं दूसरी ओर देश को आर्थिक संकट से बचाने के लिए उनकी आर्थिक सहायता कर रहे हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने दुनिया भर की कई मशहूर हस्तियों की तरह कोरोना वायरस के फैलने के कारण दैनिक मजदूरों और उनके परिवारों के लिए योगदान दिया है। 

इस कपल ने युनिसेफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर फंड के साथ कई और सरकारी संगठनों को भी दान दिया है। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा, "दुनिया भर के इतने सारे लोगों को पहले से कहीं अधिक हमारे मदद की जरूरत है। निक और मेरा उन संगठनों को दान करना जरूरी था जो कम इनकम वाले है और जो बेघर परिवारों, डाक्टरों की मदद कर रहे हैं। 

उन्हें आपकी सहायता की भी आवश्यकता हम आपसे भी डोनेशन करने की प्रार्थना करेंगे। कोई भी राशि बहुत छोटी नहीं है, भले ही वह 1 डॉलर हो। एक साथ मिल कर हम इसे बहुत ज्यादा कर सकते हैं। जिन संगठनों ने दान किया है उनकी तारीफ करते हुए प्रियंका ने लिखा है। ये संगठन #Covid19 द्वारा प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं वे भूखे (बच्चों सहित स्कूल से बाहर), डाक्टरों की मदद कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि प्रियंका-निक इन दिनों लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में अपने घर पर क्वारेंटाइन हैं। अमेरिका में कोरोनावायरस से हालात बदतर हैं और यहां हर दिन मरने वालों की संख्या बढ़ रही है। घर में समय बिताते हुए प्रियंका ने अपनी कुछ होम स्टे स्टोरीज भी शेयर की हैं। काम बंद होने पर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

Related Story