लॉकडाउन में पापा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं परिणीति, शेयर की फैमिली की थ्रोबैक पिक्चर्स

By Aditi June 4, 2020, 7:50 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) आज अपने पिता पवन चोपड़ा (Pawan Chopra) का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के खास मौके पर परिणीति ने अपने पापा को बर्थडे विश करते हुए अपने बचपन कि यादें ताजा की हैं और साथ ही उनसे जुड़ी कुछ बातें बताई हैं। परिणीति ने अपने इंस्टा पर कुछ थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर किए है जिसमें वो अपनी मम्मी - पापा और भाई के साथ नज़र आ रही हैं । पिक्चर्स में परिणीति काफी छोटी सी और क्यूट सी दिख रही है। 

वही पिक्चर्स शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्सन में लिखा है कि, "मेरे पिता वो आदमी है जिनकी वजह से मेरी नसों में सिंगिंग का शौक भरा है। वो अक्सर बातचीत करने से पहले सिंगिंग करते है। सबका खुब मजाक बनाते है, और ढ़ेर सारी मस्ती करते हैं । उनके शौक भी काफी अलग है, वो कार के बहुत शौकीन है और उन्हें स्कूटर खरीद के खुद से डिज़ाइन करना बहुत पसंद करते हैं। पापा खुद कुछ भी खाने से पहले सबको खिलाते हैं। वो जिस किसी से भी मिलते है, उनकी नकल करना उन्हें बेहद पसंद हैं । जिसका मतलब है कि वो आपको पसंद करते हैं। घर पर सब्जी उगाना भी उनको बहुत पसंद हैं। वो हर रोज सुबह उठ के दो घंटे काम करते हैं। और उन्हें मलाई वाली दही बिल्कुल पसंद नहीं हैं। लेकिन 3 बाउल मिठाई उनके लिए कुछ भी नहीं है। हैप्पी बर्थडे पापा।"

परिणीति ने इस कैप्सन के साथ काफी खूबसूरती से अपने पापा को डिस्क्राइब किया है। वही उनकी ये अनदेखी फैमिली पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है साथ ही उनके पोस्ट पर कमेंट कर उनके पापा को ढ़ेर सारी बधाई और ढेर सारा प्यार भेज रहे है। वही उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा "अमेज़िंग" । साथ ही अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी कमेंट कर पवन चोपड़ा को बर्थडे विश किया है। इसके अलावा भी ढ़ेर सारे लोग कमेंट कर अपना -अपना रिएक्शन भेज रहे है।

 

Related Story