---विज्ञापन---

न्यूयॉर्क की सड़कों पर खुलेआम इस शख्स को किस करती हुईं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखिए तस्वीरें

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में भले ही नजर ना आ रही हों । लेकिन हॉलीवुड में वो अपने नाम का डंका खूब बजा रही हैं । इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं । लेकिन हाल ही में प्रियंका सड़क पर एक शख्स को किस […]

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में भले ही नजर ना आ रही हों । लेकिन हॉलीवुड में वो अपने नाम का डंका खूब बजा रही हैं । इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं । लेकिन हाल ही में प्रियंका सड़क पर एक शख्स को किस करती हुईं नजर आई हैं ।

इससे पहले कि आप कुछ सोचें आपको बता दें कि ये शख्स प्रियंका के क्वांटिकों के थर्ड सीरीज के को-स्टार एलेन पोवेल हैं । यहां प्रियंका एक एपिसोड की शूटिंग कर रही थीं ।

इसी दौरान एक सीन के दौरान प्रियंका ने को स्टार के साथ लिप लॉक किया है । ये सीन काफी इंटेसिटी के साथ शूट किया गया । शो के मेकर्स चाहते थे कि प्रियंका और एलेन इस सीन को काफी ड्रामेटिक तरीके से शूट करें ।

वहीं शूटिंग के दौरान की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । हर तरफ इन तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है ।

बता दें कि क्वांटिको के पहले दो सीजन दर्शकों को काफी पसंद आए हैं । जल्द ही ये सीजन भी दर्शकों के सामने होगा । वहीं इसके अलावा प्रियंका जल्द ही अ किड लाइक जैक और इजंट इट रोमांटिक जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएँगी ।

साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने आमिर खान के साथ बॉलीवुड में कमबैक फिल्म सैल्यूट को छोड़ा है । क्योंकि आमिर ने खुद इस फिल्म को छोड़ दिया है । खैर देखते हैं कि पिगी चोप्स बॉलीवुड में कब कमबैक करती हैं । 

 

First published on: Jan 18, 2018 11:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.