लॉकडाउन के चलते प्रीति जिंटा भी बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, पति के काटे बाल

By Aditi June 10, 2020, 5:32 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में छाया हुआ हैं। इसकी चपेट में अमेरिका, ईरान, इटली, स्पेम और भारत समेत कई देश हैं। भले ही भारत में ए महीने के लिए लॉकडाउन खोल दिया गया हो लेकिन कई ऐसे देश है जो अभी भी लॉकडाउन हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स विदेश में रह रहे है जो अपने घरों में ही बंद है। हर कोई अपने घरों में ही रहकर सारे काम कर रहा हैं फिर ये काम जुगाड़ से ही क्यूं न हो।

ऐेसे में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में रह रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो पति के बाल काटती नजर आ रही हैं। इस मूवमेंट को एक्ट्रेस काफी एन्जॉय कर रही हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वो एक प्रोफेशनल बार्बर की तरह अपने पति का हेयरकट कट कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- जब इन्होंने मुझे अपने बाल काटने के लिए दिए तो मुझे पता है कि ये मुझपर बहुत विश्वास करते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि सबकुछ ठीक से हो नहीं तो... मैं इसके बारे में सोचना तक नहीं चाहती हूं. प्लीज प्रार्थना कीजिए की मिस्टर गुडइनफ का गुडइनफ हेयर कट हो. 🤞 #lockdownhaircut #patiparmeshwar #haircut #quarantine #ting। घर पर रहते हुए प्रीति खुद का और फैमिली का पूरा ख्याल रख रही हैं। वो लगातार वर्कआउट कर रही हैं। 

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आई थीं। वीडियो में उनकी एनर्जी और अंदाज देखने लायक था. वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा था, "क्वारंटीन के दौरान फिट रहने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। साधारण शब्दों में, जुगाड़ ऐसा होता है।

 

Related Story