गर्भवती हथिनी के बाद अब गाय को खिलाया विस्फोटक पदार्थ, Pooja Bhatt ने कहा- जानवरों पर अत्याचार करो बंद

By Arunima June 7, 2020, 2:44 p.m. 1k

केरल में गर्भवती हथिनी के साथ हुई बर्बरता के बाद अब हिमाचल के बिलासपुर में गर्भवती गाय के साथ बर्बरता ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। गर्भवती गाय को विस्फोटक से भरा खाना खिलाने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि गाय के मालिक गुरदयाल सिंह की शिकायत पर उसके पड़ोसी नंदलाल को अरेस्ट कर लिया गया है। गर्भवती गाय को विस्फोटक से भरा खाना खिलाने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।  इस चोटिल गाय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ऐसे में एक ट्विटर यूजर ने इस गाय के बारे में ट्वीट किया, जिसका जवाब पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने दिया है। पूजा भट्ट ने इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया। वो इस खबर से काफी नाराज हैं और ये बात उन्होंने अपने ट्वीट से साफ कर दी है। पूजा ने लिखा, 'ये बहुत नीच हरकत है। विस्फोटकों का ऐसे हो रहा इस्तेमाल बंद होना चाहिए। अगर जानवरों पर हो रहे अत्याचार पर कानून सख्त किए जाएं तब ही इसका कुछ हो सकता है। पावर में बैठे लोगों के लिए जानवरों पर अत्याचार रोकने का समय आ गया है।' 

 
Pooja Bhatt

गौरतलब है कि इस गाय के नाम पर ट्विटर ट्रेंड चल निकला है। लोग इस घटना के बाद काफी आक्रोश जता रहे हैं और न्याय की मांग भी कर रहे हैं। वहीं गाय के मालिक गुरदियाल सिंह ने अधिकारियों से जांच की मांग की है। पुलिस ने इस मामले के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। 

याद दिला दें कि पूजा भट्ट ने इससे पहले थिएटर्स के खुलने पर भी ट्वीट किया था। पूजा ने इस बारे में एक महत्वपूर्ण बात कही थी। उन्होंने अपनी राय रखते हुए कहा था, 'इन दिनों प्रोड्यूसर्स और एग्जिबिटर्स के बीच हो रही लड़ाई वैसी ही है जैसे दो गंजे लोग एक कंघे को लेकर लड़ रहे हो।' पूजा ने आगे लिखा, 'ऑडियंस कहां है?' उनके ट्वीट का सीधा इशारा इस तरफ है कि अगर थिएटर्स खुल भी गए और फिल्मों की स्क्रीनिंग शुरू भी कर दी तो जब तक ऑडियंस फिल्म देखने नहीं पहुंचेगी तो इसका क्या फायदा होगा। 

Related Story