क्या है पूजा बत्रा का समर प्लान? एक्ट्रेस की फनी पोस्ट पर पति नवाब शाह ने दिया मजेदार रिएक्शन

By Arunima June 23, 2020, 8:54 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पूजा बत्रा अपने फैन्स के लिए समय-समय पर नई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। ऐसे में जब देश में कोरोना वायरस फैला हुआ है तो इसे लेकर पूजा ने एक मीम शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें मजाकिया अंदाज में बताया है कि उन्होंने समर वैकेशन को लेकर क्या-क्या प्लान बनाया था लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अब घर पर ही बैठना पड़ रहा है। पूजा ने अपनी दो तस्वीर का कोलाज बनाकर शेयर किया है। 

एक तस्वीर में वह पूल साइड बिकिनी पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो घर पर अकेली अपने ख्यालों में खोई हुई दिख रही है। एक तस्वीर के ऊपर लिखा है 2020 में समर का प्लान और दूसरी तस्वीर के ऊपर लिखा है कि वास्तव स्थिति ऐसी है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके पति नवाब शाह ने कॉमेन्ट में हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं, अन्य सेलेब्स भी पूजा की इस पोस्ट पर जमकर कॉमेन्ट्स कर रहे हैं। 

हाल ही में पूजा ने नवाब के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने बताया था कि किस तरह नवाब ने उन्हें प्रपोज किया था। पूजा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। फोटोज में पति नवाब शाह घुटने के बल बैठे हुए नजर आ रहे हैं वही पूजा उनके सामने खड़ी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पिछले साल आज ही के दिन जब मेरे पति नवाब शाह ने मुझे प्रपोज किया था। उस दौरान उनकी मां और पूरा परिवार भी मौजूद था। आपका आशीर्वाद और प्यार हमेशा हमारे साथ रहे।'

पूजा और नवाब शाह ने पिछले साल 4 जुलाई को नई दिल्ली में शादी की थी। इस दौरान दोनों के परिवार के सदस्य मौजूद थे। नवाब शाह ने कई हिट फिल्मों में भी काम किया है। नवाब शाह को हाल ही में फिल्म दबंग 3 में देखा गया था। इससे पहले उन्हें सलमान के साथ टाइगर जिंदा है में भी देखा गया था।

पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले पूजा ने सोनू आहलूवालिया से शादी की थी। हालांकि बाद में पूजा ने सोनू से अलग होने का फैसला किया था और 2011 में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद नवाब और पूजा की मुलाकात हुई और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीवन व्यतीत करने का फैसला किया।

Related Story