अम्फान तूफान के बाद मदद के लिए पहुंचीं नुसरत जहां, संसदीय क्षेत्र का किया दौरा

By Arunima May 23, 2020, 5:45 p.m. 1k

कोरोना महामारी के साथ साथ पश्चिम बंगाल और ओडिशा में उम्पुन तूफान ने तबाही मचा दी है। ऐसे में एक्ट्रेस और टीएमसी संसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने संसदीय क्षेत्र का जायजा लेने पहुंचीं। इस दौरान नुसरत ने न सिर्फ लोगों से बात की बल्कि पूरे इलाके का अच्छे से जायजा लिया। 

इस दौरान की तस्वीरें नुसरत से इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। इसके साथ ही इस दौरान नुसरत ने यहां राहत सामग्री और खाने-पीने का सामना भी लोगों को मुहैया कराया है। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नुसरत जाहं ने कैप्शन में लिखा- 'मैं चुनाव क्षेत्र बशीरहाट के बुरी तरह से प्रभावित इलाके में गईं। 

लोगों से मिलीं और उन्हें Minakhan और Haroa शेल्टर होम पहुंचाया। इसमें हम सब साथ हैं।' वहीं इसी पोस्ट में नुसरत जहां ने आगे लिखा- 'कोरोना वायरस से बचने और इस प्राकृतिक आपदा से लड़ने के लिए हमें जरूरी सावधानियां बरतने की जरूरत है। हम इस पर काबू पाएंगे। #prayforbengal। 

नुसरत ने कुछ दिनों पहले जरूरतमंद लोगों को मास्क बांटे थे। नुसरत ने उन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था, 'हम सभी को प्रिकॉशन लेते हुए दूसरों की मदद भी करनी चाहिए। सबजी बेचने वाले और जो भी लोग हमें हमारे घर के काम के लिए मदद करते हैं, हमें उन्हें भी इस वायरस से बचने के जरूरी प्रिकॉशन्स के बारे में बताना पड़ेगा। 

आप सभी से ये रिक्वेस्ट है कि आप भी ऐसे लोगों की मदद करें। अपना ध्यान रखें।' आपको बता दें कि नुसरत जहां बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफी क्लोज हैं। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा था। 

जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी। इसके बाद से ही नुसरत काफी चर्चा में रहने लगीं। नुसरत अपनी शादी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं। उन्होंने बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी।

Next Story

शाहिद की मम्मी नीलिमा से तलाक के बाद कैसे पंकज कपूर बेटे से संबंध सुधारा !

single-post

By E24 May 29, 2020, 5:18 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार पंकज कपूर आज 29 मई को अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पंकज कपूर का जन्म 29 मई, 1954 को लुधियाना में हुआ था। पंकज ने अपने बॉलीवुड करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जैसे 'गांधी', 'धर्म' और साथ ही मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'चला मुसद्दी ऑफिस-ऑफिस'। 

जैसा कि आप जानते हैं कि पंकज और शाहिद के बीच की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है और हम अक्सर शाहिद और उनकी वाइफ मीरा को फैमिली पिक्चर्स शेयर करते देखते हैं जिसमें पंकज कपूर भी नजर आते हैं। इसी कड़ी में मीरा ने अपने फादर इन लॉ के बर्थडे पर एक ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर शेयर की है और उन्हें स्पेशल बर्थडे विश किया है। 

पिक्चर पोस्ट कर मीरा ने कैप्शन में लिखा है, - "हैप्पी बर्थडे डैड। आपके जितना कूल और वार्म कोई नहीं है। आप बेस्ट डैड हैं जिन्हें हम बेहद प्यार करते हैं।" 

पंकज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की। पहली शादी 1975 में नीलिमा अजीम से की थी जो कि शाहिद की मां हैं। 21 साल के पंकज का दिल 16 साल की नीलिमा पर आ गया था लेकिन उनकी ये शादी लंबी नहीं चली।

इसके बाद पंकज की जिंदगी में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक की एंट्री हुई और आज इनका भरापूरा परिवार है। इसके बावजूद पंकज कपूर अपनी पहली वाइफ और बेटे के साथ डायवोर्स के बाद भी जुड़े हुए हैं। पंकज कपूर को अक्सर अपने ग्रैंड चाइल्ड्स के साथ स्पॉट किया जाता है।वहीं ये भी माना जाता है कि शाहिद का अपनी स्टेप मॉम सुप्रिया पाठक के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। 

आपको बता दें कि जब पंकज कपूर और नीलिमा अजीम का डायवोर्स हुआ था तब शाहिद काफी छोटे थे। जिसपर बात करते हुए शाहिद ने एक लीडिंग टेबलाइड को बताया था , "जब मैं तीन साल का था तब मेरे मॉम-डैड अलग हो गए, लेकिन उसके बावजूद मेरा बचपन काफी सीक्योर रहा। मैं और मेरे डैड अक्सर यही कोशिश करते हैं कि हमारा रिलेशन स्ट्रॉन्ग और हेल्थी बना रहे।" शाहिद ने आगे कहा," डैड अक्सर कहते रहते थे कि वो शहर से बाहर जाना चाहते हैं अपनी लाइफ को चिल्ड-आउट करना चाहते हैं जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आता था, क्योंकि वो मेरी लाइफ का बहुत बड़ा हिस्सा थे। "

शाहिद की इस बात पर जवाब देते हुए पंकज ने इसे एक बड़ा इमोशनल ब्रेक डाउन बताया। पंकज ने कहा, “जैसा कि शाहिद ने कहा, ये समझाना बहुत मुश्किल है। एक डैड के लिए, अपने बेटे से अलग होना आसान नहीं है। शाहिद से अलग होना मेरे लिए एक बहुत बड़ा इमोशनल नुकसान था और मैं इस उम्मीद के साथ जीने लगा कि एक समय आएगा जब हम फिर से एक-दूसरे के करीब आएंगे। और आज, उसके पास बैठना, उसका काम देखना और फैमिली बॉन्डिंग पर उसकी राय सुनना मुझे काफी अच्छा लगता है। यकीनन  मैंने उसे हर दिन याद किया, लेकिन तब कुछ थी। और सबसे बड़ी बात ये है कि जब शाहिद 18 साल का हो गया, तो शाहिद ने थोड़ी देर के लिए मेरी मदद की, इस दौरान हमें एक-दूसरे के साथ बहुत टाइम बिताना पड़ा। फिर, हमने परिवार के साथ छुट्टियों पर जाना शुरू किया, इसलिए बॉन्डिंग बढ़ गई और खासकर जब हम अपने नए घर में ट्रांसफर हुए। ”

हालांकि एक दूसरे इंटरव्यू में कबीर सिंह ऐक्टर शाहिद कपूर ने  एक बच्चे के रूप में अपने डैड के साथ बहुत अधिक बातचीत नहीं करने की बात कुबूल की थी। उन्होंने कहा था, "मेरे बच्चों के साथ मेरा बॉन्ड, मेरे डैड और मेरे बॉन्ड से काफी अलग होगा।"

माना जाता है कि शाहिद कपूर के बच्चों - मीशा और ज़ैन - के जन्म के बाद पंकज कपूर, शाहिद और उनकी फैमिली के और भी करीब आ गए। दूसरी ओर, शाहिद ने भी खुलासा किया था कि अपने बच्चों के जन्म के बाद उन्हें ये महसूस किया कि अपने मॉम-डैड के कॉन्टेक्ट में रहना कितना इंपॉर्टेंट है।

आपको बता दें कि पर्दे पर भी दोनों की जोड़ी खूब जचती है। दोनों को फिल्म 'मौसम' और आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'शानदार' में देखा गया था और जल्द ही दोनों जर्सी में भी एक साथ नज़र आएंगे।

Next Story

Lockdown के बाद Nia Sharma कम करेंगी अपनी फीस, Naagin 4 छोड़ने का कारण बताया !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सीरियल्स की शूटिंग बंद हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। 19 मार्च से फिल्मों के साथ ही सभी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से, सभी प्रोडक्शन हाउस को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। कई सीरियल्स को बंद करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन सीरिज’(Naagin Series) के चौथे सीज़न को बंद करने का फैसला कर लिया है। ‘नागिन 4’(Naagin 4) से सभी कलाकारों की छुट्टी हो गई है, और अब एकता ‘नागिन 5’(Naagin 5) की तैयारियों में जुट गई है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन 4’ से कलाकारों की छुट्टी की बड़ी वजह उनकी ‘हाई फीस’(High Fees) को बताया गया। रश्मि देसाई(Rashami Desai) तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘नागिन 4’ के किसी भी एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी। इसी बीच, शो की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा(Nia Sharma) ने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। निआ ने ‘हाई फीस’ से लेकर शो से अपनी छुट्टी होने, और आगे की योजना के मुद्दों पर बात की है।

निया ने इंटरव्यू में कहा कि ‘यह अचानक बंद नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस ने मुझे पहले ही इस फैसले के बारे में बता दिया था। सच कहूं तो मैं शिकायत कर भी नहीं सकती, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है, हमें यह भी नहीं पता कि दोबारा शुटिंग कब शुरु होगी। जब आप दो-महीने बाद शूट शुरु करते हैं, तो एक नए मोड़ से शुरु करना चाहेंगे। ऐसी स्थिति में मैने भी यही फैसला लिया होता।‘

इसी के साथ निया ने अपनी फीस के मामने में भी सफाई दी है, निया का कहना है कि शो से उनकी छुट्टी की वजह उनकी हाई फीस नहीं है। निया ने कहा ‘हां मैं महंगी कलाकार हूं, लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। अगर यह वजह होती तो वह मुझे शो में लेते ही नहीं। उन्होने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया है। मैं यह मानती हूं कि शो से बाहर होने पर मुझे काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इसके साथ ही मैं यह भी मानती हूं, कि जो पैसा मुझे मिला ही नहीं वह मेरा था ही नहीं। लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। लॉकडाउन की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। और मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि मुझे भी समझौता करना पड़ेगा और भविष्य में अपनी फीस घटानी पड़ेगी।‘

इससे पहले एकता कपूर भी ‘नागिन 4’ के जल्द बंद होने को लेकर बड़ी घोषणा एक वीडियो के ज़रिए कर चुकी हैं। एकता ने कहा था कि लॉकडाउन के खत्म होते ही नागिन 4 को बंद किया जाएगा, वह लोग नागिन 4 के धमाकेदार क्लाइमेक्स की तैयारी कर रहे हैं, और इसके साथ ही नागिन 5 पर काम शुरु कर दिया जाएगा।इसके साथ ही एकता ने नागिन 4 की पूरी स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी। एकता ने यह भी कहा था कि वह नागिन 4 पर ध्यान नहीं दे पाई थीं, लेकिन नागिन 5 में वह अच्छा काम करेगें, और शो सभी को पसंद आएगा।

Next Story

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

साल 1987 में शुरू हुई रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ। दीपिका ने अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तस्वीर में दीपिका जयमाला लेकर खड़ी हैं, साथ ही उनके पति हेमंत टोपीवाला भी नजर आ रहे हैं। दीपिका ने इस दौरान हरे और लाल रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति हेमंत ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी है।

दीपिका जयमाला ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी जो कि श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज कॉस्मेटिक्स (Tips and Toes cosmetics) के मालिक हैं। आज वो दो बेटियां की मां भी हैं। जिनका नाम है निधि और जूही टोपीवाला। सोशल मीडिया पर दीपिका अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

आपको बता दें दीपिका ने अपने करियर में यूं तो कई टीवी शो और फिल्में की हैं लेकिन उन्हें असल पहचान रामायण की सीता से ही मिली। आलम ये था की हर कोई उन्हें सीता के नाम से ही पुकारता था। बीते दिनों एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

 काफी साल बाद उन्हें 2019 में फिल्म बाला में देखा गया। इस फिल्म में दीपिका ने एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का रोल निभाया था। दीपिका ने सीरियल और फिल्मों में तो काम किया ही इसके साथ ही वो सांसद भी रह चुकी हैं। 

Next Story

नवाजुद्दीन से 30 करोड़ भत्ता और फ्लैट मांगने की खबरों पर पत्नी आलिया ने दी सफाई !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:40 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की निजी जिंदगी में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव चल रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक का नोटिस भेजा है। 7 मई को भेजे गए नोटिस का अब तक नवाज ने जवाब नहीं दिया है। नवाज खुलकर इस मुद्दे पर बात करने से बच रहे हैं, लेकिन आलिया बेबाकी से हर दिन कोई न कोई नया खुलासा कर रही हैं। नवाज और उनके परिवार पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाने के बीच अब ख़बरें हैं कि आलिया ने नवाज से 30 करोड़ गुजारा भत्ता और एक फ्लैट की डिमांड की है।

दरअसल रिपोर्ट की मानें तो नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस की एक कॉपी सामने आई है, जिसके मुताबिक 30 करोड रुपए और यारी रोड पर एक 4 बीएचके फ्लैट की मांग की गई है। परमानेंट एलुमनी के रूप में खुद के लिए 10 करोड़ और दोनों बच्चों की सिक्योरिटी के लिए 10-10 करोड की मांग की गई है । हालांकि इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन ट्विटर पर उन्होंने अपनी सफाई जरूर पेश की है।

आलिया ने लिखा- मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं। वो जानकारी पाने के लिए काल्पनिक सवाल कर रहे हैं। जर्नलिस्ट कृपया ये समझ लीजिए कि पिछले 10 सालों से नवाज की सार्वजनिक छवि और नाम की रक्षा करने के लिए मैं चुप रही। मेरी चुप्पी तब तक बनी रहेगी जब तक नवाज इसे खुद मुझे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं करेंगे। बहरहाल आलिया ने मीडिया में चल रही ख़बरों का खंडन भी नहीं किया और डिमांड की बात को कुबूल भी नहीं किया।

आपको बता दें हाल ही में नवाज के खास दोस्त ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि आलिया की सभी डिमांड को नवाज चुपचाप मान लेंगे। यहां तक कि बच्चों की कस्टडी आलिया को दिए जाने पर भी विह कोर्ट में केस फाइल नहीं करेंगे। फिलहाल इस पूरे विवाद पर नवाज ने भी अब तक चुप्पी साधी हुई है। तलाक के बीच आलिया का नाम एक शख्स के साथ भी जुड़ा था, जिसको लेकर भी आलिया ने सफाई दी थी ।

ट्विटर (Twitter) पर आलिया ने लिखा था मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप(Relationship) में नहीं हूं। मीडिया में जो खबरें फैली है वह सब झूठी है। ऐसा लगता है जैसे ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है ।

आपको बता दें 2010 में आलिया और नवाज की शादी हुई थी दोनों ने लव मैरिज की थी । 2017 से दोनों के बीच में विवाद शुरू हुआ था। नौबत तलाक तक आ गई है। आलिया ने मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि नवाज और उनके भाई उनके साथ मारपीट करते थे। उनको सबके सामने बेइज्जत किया जाता था वह सह नहीं पाई और उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया क्योंकि ये शादी अब रहने लायक नहीं बची है।

खबरें तो ये भी है कि नवाज ने अब तक अपनी मां को अपनी निजी जिंदगी के बारे में नहीं बताया है, क्योंकि वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी। अब सभी को इंतजार है इस पूरे मामले पर नवाज की तरफ से बयान आने का।