लॉकडाउन में नुसरत भरूचा के हाथ लगी नई फिल्म, 'छोरी' में आएंगी नजर

By Aditi May 28, 2020, 11:03 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस की नई फिल्म की घोषणा हुई है। ये मूवी एक हॉरर फिल्‍म होगी। इस फिल्म का नाम छोरी है। सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी तरण आदर्श ने दी है। तरण आदर्श ने पोस्‍टर जारी किया है उसमें गन्‍ने का खेत नजर आ रहा है और आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं। 

विशाल फूरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्‍म को विक्रम मल्‍होत्रा और जैक डेविस प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फिल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे। आपको बता दें कि ये फिल्म छोरी मराठी भाषा की हिट फिल्‍म लापाछप्‍पी की हिंदी रीमेक होगी। मेकर्स ने इस बात की भी घोषणा ऑफिशियल तौर पर की है।

एक्ट्रेस की बात करें तो इन दिनों अपनी फैमिली के साथ घर पर टाइम स्पेंड कर रही हैं। बीते दिनों ईद के मौके पर नुसरत ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस को बोहरा ईद की बधाई देते हुए परिवार के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाई थीं। जिनमें वो सेंवई का लुत्फ लेते दिखी थीं। 

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नुसरत की आखिरी रिलीज फिल्म पिछले साल आई ‘ड्रीम गर्ल’ थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आएंगी।

Related Story