Nora Fatehi के साकी साकी ने फिर मचाया इंटरनेट पर धमाका , 6 घंटे में 20 मिलियन व्यूज

By Arunima June 27, 2020, 7:47 p.m. 1k

उमेश शुक्ला -   नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कहलाती हैं। फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में लोगों ने नोरा के कातिलाना डांस देखे हैं। सोशल मीडिया पर भी नोरा फतेही आए दिन अपने धमाकेदार डांस पोस्ट करती हैं। साकी साकी गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने टिकटॉक पर मशहूर साकी साकी हुक स्टेप का एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो ने टिकटॉक पर एक तूफान लाया है। इस वीडियो को केवल 6 घंटों में जहां 20 मिलियन व्यूज मिले, तो वहीं सिर्फ 24 घंटो के अंदर इस वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया।

"साकी साकी" गाने की विरासत के बारे में बोलने की जरूरत नहीं है और हम सभी को याद है कि कैसे रीमेक ने देश को दीवाना बना दिया था। इसमें नोरा ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बना दिया था। फिल्म 'बाटला हाउस' में नोरा के छोटे से रोल के लिए उनकी बहुत सराहना हुई थी। 

नोरा फतेही दुनियाभर के टॉप 10 सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर में से हैं और उनके वीडियो उनके प्रशंसकों को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं । उनके वीडियो हमेशा ट्रेंडिंग में रहते हैं और लाखों व्यूज पाते हैं। वैसे भी नोरा फतेही जब भी किसी बॉलीवुड में सॉन्ग में आती हैं तो वह फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई। फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया।  नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' से भी पहचान बनाई थी। नोरा फतेही ने बाहुबली में एक स्पेशल सॉन्ग किया था। 

Related Story